TheVoiceOfHind

पालतू बिल्ली की जान बचाने में गई परिवार के 5 लोगों की जान, जानें हादसें की दास्तां


बतादे कि एक युवक जब बायोगैस के गड्ढे में गिरी बिल्ली को बचाने के लिए कूदा। तो उसे डूबता देख एक के बाद एक छह लोग बचाने के प्रयास में कुएं में कूद


महाराष्ट्र : कई लोग ऐसे होते है जो पालतू जानवर से बहुत प्यार करते है जैसे कि कुत्ता, बिल्ली, गाय आदि से मगर आपने कभी नहीं सुना होगा कि जानवर के लगाव में लोग अपनी जान गवां दें... ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला महाराष्ट्र के अहमदनगर के वाडकी गांव का आया है जहां देर रात हुए बड़े हादसे से परिवार के 5 लोग की जान चली गई है। बतादे कि अहमदनगर में कुंए में बिल्ली की जान बचाने के लिए 6 लोग कुएं में उतर गए। मगर कुएं में जहरीली गैस होने की वजह से 5 लोगों की जान चली गई। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर शव को निकाला फिलहाल घचना के पूरे मामले की जांच की जा रही है।

the voice of hind

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

बतादे कि एक युवक जब बायोगैस के गड्ढे में गिरी बिल्ली को बचाने के लिए कूदा। तो उसे डूबता देख एक के बाद एक छह लोग बचाने के प्रयास में कुएं में कूद गए जिसके कारण डुब गए। वहीं कुंए में गोबर से भरे बायोगैस के गड्ढे में जहरीली गैस के कारण दम घुटने लगा और कुंए में कूदें परिवार के 6 लोगों में से पांचों की मौत हो गई। वहीं मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा कल हुआ था और देर शाम तक लोगों को बाहर निकालने की कोशिश होती रही थी। फिलहाल पुलिस और जिला प्रशासन की बचाव टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद कुएं के अंदर से शवों को निकाल लिया।

जाने क्या बोले थाना इंचार्ज

वहीं घटना को लेकर नेवासा पुलिस स्टेशन के थाना इंचार्ज धनंजय जाधव ने कहा- शवों को निकालने का काम बुधवार रात 12.30 बजे तक जारी रहा। जहां एक शव मंगलवार रात करीब 11 बजे निकाला गया, वहीं बाकी शवों को अगले डेढ़ घंटे में निकाल लिया गया। वहीं मामले को लेकर थाने के इंचार्ज जाधव ने आगे कहा- पीड़ितों में से एक 35 वर्षीय विजय माणिक काले को कुएं से जल्दी बाहर निकाल लिया गया। 

जिसे अब इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं अधिकारियों ने यह भी बताया कि सूखे कुएं में जहरीली गैस फैली हुई थी, परिवार के लोगों को बचाने के लिए पांच एंबुलेंस को भी मौके पर तैयार रखा गया था। फिलहाल एक शख्स जो रस्सी के सहारे कुंए में उतरा था उसे बचा लिया गया है और हादसे के बाद पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस दिल दहला देने वाले इस हादसे के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें