TheVoiceOfHind

लोकसभा चुनाव में उतरेंगे बॉलीवुड खिलाड़ी, BJP इन सीटों पर दे सकती है टिकट


हालांकि अभी तक बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार या बीजेपी पार्टी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन सूत्रों


Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव की तैयारीयां जहां जोर-शोर से चल रही है वहीं खबर सामने आ रही है कि बीजेपी बॉलीवुड खिलाड़ी को को लोकसभा चुनाव के लिए उतार सकती है। वहीं सूत्रों की माने तो अक्षय कुमार भी राजनीति में हाथ आजमा सकते है।

आप और कांग्रेस ने किया गठबंधन

एक तरफ जहां लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो चुकी है, तो वहीं सभी पार्टियां अपने अपने उम्मीदवारों को मैदान में जीत के उतार रही हैं, साथ ही सभी पार्टीयां आगामी चुनाव को लेकर रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है। वहीं देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है।
भारत की नागरिकता मिलने के बाद क्या चुनाव लड़ेंगे अक्षय कुमार? खुद दिया था  ये जवाब - Will Akshay Kumar contest elections after getting Indian  citizenship ntc - AajTak

जहां आप पार्टी दिल्ली में 4 सीटों पर चुनाव लड़ेगी तो वहीं कांग्रेस 3 सीटों के लिए मैदान में उतरेगी। वहीं अब बीजेपी भी दिल्ली में नए चेहरों के दम पर चुनाव लड़ने का फैसला कर सकती है, ऐसे में बीजेपी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को मैदान में उतार सकती है।
Akshay kumar pm modi interview,लोकसभा चुनाव 2024: चांदनी चौक टु संसद! अक्षय  कुमार का पीएम मोदी कनेक्शन समझिए - lok sabha election 2024 lok sabha  election 2024 understand akshay kumar pm modi

जानें कहां से अक्षय लड़ेंगे चुनाव 

हालांकि अभी तक बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार या बीजेपी पार्टी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन सूत्रों के द्वारा मिली जानकारी की माने तो बीजेपी में चुनाव के मैदान में बॉलीवुड के खिलाड़ी को लाने पर विचार हो रहा है, माना जा रहा है कि 'मिस्टर खिलाड़ी' अक्षय कुमार लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं, इसके साथ ही सूत्रों की माने तो बीजेपी उन्हें टिकट देने पर विचार कर रही है।

वहीं आशंका यह भी जताई जा रही है कि अक्षय कुमार को चंडीगढ़ या दिल्ली की किसी सीट से चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है। दिल्ली के चांदनी चौक सीट की चर्चा हो रही है, जहां से अक्षय कुमार को टिकट देने पर विचार किया जा रहा है। 
लोकसभा चुनाव 2024: चांदनी चौक से अक्षय कुमार? रिपोर्ट में कहा गया है कि  AAP-कांग्रेस गठबंधन के बाद दिल्ली में बीजेपी को बढ़त मिली है पुदीना

फिलहाल बतादे कि चांदनी चौक से फिलहाल बीजेपी के डॉ. हर्षवर्धन सांसद हैं। भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन ने 2014 और 2019 में दो बार सीट जीती थी। यह सीट 2004 और 2009 में पूर्व कांग्रेस नेता और केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने जीती थी। वहीं चंडीगढ़ सीट से किरण खेर बीजेपी की सांसद हैं।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें