TheVoiceOfHind

दिल्ली के CM बोले- 12 बजे भाजपा हेडक्वार्टर जाऊंगा, PM जेल में डाल दें..


इसी दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित


Delhi : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद से ही बीजेपी पार्टी और पीएम नरेंद्र मोदी को घेरते हुए नजर आ रहे है। कभी उनके किए गए कार्यों को लेकर तो कभी ED के द्वारा लिए गए एक्शन को लेकर तो कभी उनकी गिरफ्तारी को लेकर चर्चा करते हुए प्रचार प्रसार में दिखे हैं।

the voice of hind -दिल्ली के CM बोले- कल 12 बजे भाजपा हेडक्वार्टर जाऊंगा, PM जेल में डाल दें..

बीजेपी पर CM केजरीवाल ने लगाया आरोप

इसी दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की इस दौरान उन्होंने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोलते कहा- हमारे सारे नेताओं को एक-एक करके गिरफ्तार किया जा रहा है। पहले हमारे नेता सत्येंद्र जैन फिर मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को जेल में डाला गया, उसके बाद मुझे जेल में डाला गया, अब मेरे पीए को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वो इतने पर भी नहीं रुकना चाहते… वो राघव चड्ढा, सौरभ भारद्वाज और आतिशी को भी जेल में डालना चाहते हैं।

केजरीवाल की PM से अपील

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेस से सवाल उठाया कि आखिर हमारा कुसूर क्या है, उन्होंने कहा कि हमारा कुसूर सिर्फ इतना है कि हमने दिल्ली में अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल बनवाए, लोगों को फ्री इलाज दिया, मुफ्त बिजली दी। पहले 10-10 घंटे पावर कट होता था, लेकिन आज 24 घंटे बिजली रहती है। 

the voice of hind -दिल्ली के CM बोले- कल 12 बजे भाजपा हेडक्वार्टर जाऊंगा, PM जेल में डाल दें..

इसके साथ ही उन्होंने कहा- भाजपा जेल-जेल का खेल नहीं खेलें। कल मैं दोपहर 12 बजे अपने बड़े नेताओं के साथ बीजेपी हेडक्वार्टर जा रहा हूं। आपको जिस-जिस को जेल में डालना है, डाल दीजिए। आम आदमी पार्टी एक विचार है। आप जितने नेताओं को जेल में डालेंगे, उतना हम बढ़ेंगे।'

बताते चले कि इस प्रेस कॉन्फ्रेस में सीएम केजरीवाल ने अपने पीए बिभव कुमार का जिक्र तो किया, लेकिन पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल पर एक भी शब्द नहीं बोले। केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक विचार है, जो पूरे देश में लोगों के दिल में चला गया है। जितने आप आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालेंगे, उससे 100 गुना नेता देश पैदा करेगा।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें