TheVoiceOfHind

एलन मस्क ने पीएम मोदी को बधाई, बोले-भारत में काम करने के लिए उत्सुक हैं


बतादें कि मस्क पीएम के लोकसभा चुनाव जीतने के बाद सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर करके बधाई दी है


Elon Musk : इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला के सीईओ और X सोशल मीडिया प्लेटफार्म के मालिक एलन मस्क ने पीएम मोदी की चुनावी जीत की बधाई दी है साथ ही मस्क ने भारत में खुलने वाली उनकी कंपनी को लेकर काफी उत्सुक भी नजर आ रहे है।

the voice of hind- एलन मस्क ने पीएम मोदी को बधाई, बोले-भारत में काम करने के लिए उत्सुक हैं

मस्क ने दी जीत की बधाई

बतादें कि मस्क पीएम के लोकसभा चुनाव जीतने के बाद सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर करके बधाई दी है, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने शुक्रवार (7 जून) को कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक चुनावों मे आपकी जीत पर बधाई, मेरी कंपनियां भारत में काम करने को लेकर आशान्वित हैं।

इसके साथ ही मस्क ने एक्स पर लिखा, "दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक चुनावों में जीत पर नरेंद्र मोदी को बधाई! मुझे उम्मीद है कि मेरी कंपनियां भारत में रोमांचक काम करेंगी।

the voice of hind- एलन मस्क ने पीएम मोदी को बधाई, बोले-भारत में काम करने के लिए उत्सुक हैं

जल्द आने वाली भारत में टेस्ला

बताते चले कि चुनाव से ठीक पहले मस्क ने टेस्ला काल के व्यापार के लिए अपने भारत दौरे का ऐलान किया था। हालांकि, बाद में इसे "बहुत भारी टेस्ला दायित्वों" के कारण स्थगित कर दिया गया था। वहीं इसको लेकर पिछले साल जून में मस्क और पीएम मोदी के बीच अमेरिका में चर्चा हुई थी। उस दौरान मस्क ने खुद को "मोदी का फैन" बताते हुए कहा था कि टेस्ला भारत में निवेश करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी कार निर्माता पर देश में "महत्वपूर्ण निवेश" करने के लिए दबाव डाल रहे थे और यहां तक ​​​​कहा कि ऐसी घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है।

पीएम लेने वाले है शपथ

बताते चले बीते शुक्रवार को हुई बैठक के बाद और सर्वसम्मित NDA के संसदीय नेता चुने गए है जिसके बाद उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की जिस दौरान उन्होंने शपथ ग्रहण का न्यौता दिया है, इसके साथ ही वह बोली कि रविवार को लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेने के लिए तैयार हैं। बताते चले कि रविवार (9 जून) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीसरे प्रधानमंत्री कार्यकाल के लिए शपथ ग्रहण करेंगे। उनके नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने लोकसभा की 543 सीटों में से 293 सीटें जीती हैं।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें