TheVoiceOfHind

फिल्म Kalki 2898 AD की रिलीज डेट आउट, कूल रोबोट होगा प्रभास का दोस्त


आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 AD को 600 करोड़ रुपए के मेगा बजट


Kalki 2898 AD : साउथ के सुपर हीरों प्रभास की नई फिल्म कल्कि 2898 AD अब जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आने वाली है जिसकी रिलीज डेट भी आउट हो चुकी हैं। बताते चले कि बीते बुधवार को फ़िल्म के सुपर कूल रोबोट बुज्जी को लॉन्च किया गया। इसके साथ ही हैदराबाद में हुए एक इवेंट के दौरान प्रभास ने बुज्जी को फैंस से मिलवाया, यह और कोई नहीं वहीं है जो फिल्म में प्रभास के सुपर स्मार्ट साथी होने वाला है। वहीं फिल्म में आने के बाद से यह काफी चर्चा में बने हुए है। इस इवेंट में प्रभास ने इतनी धमाकेदार एंट्री ली, कि लोगों को बाहुबली की याद आ गई।

सबसे महंगा है फिल्म बजट

आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 AD को 600 करोड़ रुपए के मेगा बजट में तैयार किया गया है। इस बजट के साथ ही इस साल की साथ ही भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में रिलीज किया जाने वाला है। वहीं कल्कि 2898 एडी की बात करें तो फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी और दुलकीर सलमान जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

the voice of hind- फिल्म Kalki 2898 AD की रिलीज डेट आउट, कूल रोबोट होगा प्रभास का दोस्त

फिल्म में प्रभास का दोस्त होगा यह कूल रोबोट

मेकर्स ने बुज्जी के डेब्यू से पहले एक मिनट का टीजर भी रिलीज किया और इसके बाद प्रभास इस स्टाइलिश कार में बैठकर सबके सामने आए। कुछ दिन पहले प्रभास ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें बुज्जी नाम का एक छोटा सा रोबोट बहुत एक्साइटेड नजर आ रहा है, क्योंकि फिल्म कल्कि की टीम उसकी बॉडी तैयार करने में लगी हुई है। 

काफी मेहनत के बाद टीम ने इस नन्हें रोबोट के लिए एक बॉडी तैयार की। जो कि असल में एक कार है जिसमें कई बहुत मॉर्डन फीचर्स होंगे। इसके साथ ही प्रभास ने कहा कि वो खुशकिस्मत हैं कि उन्हें अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासननस और दिशा पाटनी जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका मिला है।

फिल्म की रिलीज डेट आउट

पनाग अश्विन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की नई रिलीज डेट आ चुकी है। बताते चले कि कल्कि 2898 AD को पहले 9 मई 2024 में रिलीज किया जाने था, मगर जनरल इलेक्शन के चलते फिल्म रिलीज डेट टल गई थी। जिसके बाद अब फिल्म की डेट बदल कर 27 जून 2024 को रिलीज किया जाएगा। हिंदू माइथोलॉजी पर आधारित ये एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें