TheVoiceOfHind

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग का हुआ खुलासा, पुलिस के हाथ लगे शूटर्स


सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग को लेकर बतादे कि इस घटना को अंजाम रविवार 14 अप्रैल की सुबह 5 बजे दिया गया है...


Salman Khan : बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान के घर के बाहर आज फायरिंग का बड़ा मामला सामने आया है यह हमला बिश्नोई के धमकाने के बाद सामने आया है। बतादे कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर यह फायरिंग हुई है जिसकी जांच मुंबई पुलिस कर रही है। वहीं जांच के दौरान इलाके में मौजूद सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। साथ ही जांच के लिए पुलिस की 15 टीमें बनाई गई हैं, जो हर एंगल से इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई हैं।

the voice of hind - Firing outside Salman Khan's house revealed, shooters caught by police

जानें घटना की पूरी जानकारी

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग को लेकर बतादे कि इस घटना को अंजाम रविवार 14 अप्रैल की सुबह 5 बजे दिया गया है जब दो अज्ञात लोगों ने अभिनेता के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कई राउंड फायरिंग की। वहीं खबरों से मिली जानकारी की माने तो बांद्रा में salman khan के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अज्ञात लोगों ने हवा में तीन राउंड फायरिंग की। दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवाई फायरिंग कर भाग गये। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं इसी बीच जांच के दौरान पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने उस बाइक को बरामद कर लिया है, जिस पर हवाई फायरिंग शूटर्स आए हुए थे, फिलहाल पुलिस द्वारा बरामद की गई बाइक की फोरेंसिक टीम जांच कर रही है। इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल के बाद कुख्यात अपराधी रोहित गोदारा का भी नाम सामने आया है।

the voice of hind - Firing outside Salman Khan's house revealed, shooters caught by police

पहले दी थी बिश्नोई ने मारने की धमकी

आपको बताते चले कि लॉरेंस बिश्नोई ने बार-बार सुपस्टार एक्टर salman khan को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा था- सलमान को मारना ही उसकी जिंदगी का मकसद है। वह बचपन से ही सलमान से नाराज हैं सलमान ने बिश्नोई समुदाय का अपमान किया है। सलमान का नाम 1998 के काले हिरण मामले में शामिल था। इसलिए लॉरेंस उन्हें मारना चाहता है। 

बतादे कि आज सुबह हुई फायरिंग में दोनों ने हेलमेट पहन रखा था और अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल क्राइम शाखा और स्थानीय पुलिस की टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है। वहीं इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।

the voice of hind - Firing outside Salman Khan's house revealed, shooters caught by police

सलमान खान को दी गई धमकी

वहीं 18 मार्च 2023 को सलमान के एक सहयोगी को धमकी भरा ई-मेल भी मिला था, "गोल्डी बरार सलमान से बात करके मामले को ख़त्म करना चाहते हैं। अभी समय बताया गया है। आप अगली बार देखेंगे।"मेल के बाद पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के खिलाफ मामला दर्ज किया। सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

वहीं साल 2022 में सलमान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरा खत मिला था। इसमें सलमान और सलीम खान का हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की बात कही गई थी। उसके पास से चार लाख रुपये कीमत की बंदूक बरामद हुई। वहीं लॉरेंस के आदेश पर संपत ने सलमान के मुंबई स्थित घर और उसके आसपास के इलाकों की रेकी की थी। एक दिन उनकी नजर सलमान पर पड़ी। लेकिन वह उन्हें मार नहीं सका क्योंकि उसके पास पिस्तौल थी।  

कहां थे सलमान खान?

अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है। वहीं मुंबई पुलिस के अधिकारी ने कहा कि जब दोबारा फायरिंग हुई तो सलमान खान अपने घर में मौजूद थे।

डीसीपी के साथ डिप्टी सीएम का बयान

अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर फायरिंग पर मुंबई के डीसीपी राज तिलक रौशन ने कहा- "आज सुबह करीब 5 बजे अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग की। केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। गोलीबारी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।'

the voice of hind - Firing outside Salman Khan's house revealed, shooters caught by police

वहीं फायरिंग मामले में सीएम एकनाथ शिंदे के बाद अब डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, “सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जांच पुलिस कर रही है, इसपर अटकलबाजी करना ठीक नही है।”

खास आपके लिए

बड़ी खबरें