TheVoiceOfHind

राशिफल (25-01-2024) का, आज गुरु पूख्य का दिन, दान मनोकमना करेगा पूर्ण


गुरु पूख्य, यह तिथि बहुत महत्व पूर्ण होती है इसका उपयोग शुभ काम तंत्र के काम में किया जाता है,


आज का राशिफल : सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 25-01-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं। किस राशि का आज काम बनेगा और किस राशि के काम में आएगी बाधा और किसकी किस्मत होगी आज मालामाल ये सब जानकारी आपको आज की राशिफल में मिलेगी। आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम हमारे इस लेख के माध्यम से आप सभी राशिफल वाले जातक तक पहुंचागे। 

आपको बतादें कि आज दिनांक 25 जनवरी 2024, सूर्य उत्तरायण, मास - पौष, पक्ष - शुक्ल, तिथि - पूर्णमा, नक्षत्र पुनर्वसु तत पश्चात पुख्य नक्षत्र अर्थात गुरु पूख्य, यह तिथि बहुत महत्व पूर्ण होती है इसका उपयोग शुभ काम तंत्र के काम में किया जाता है, आज पौष माह की पूर्णमा गंगा आदि नदियों में स्नान करके सूर्य नारायण को जल दान, अन्न दान, गौ दान, हवन, पूजन करने से देवता गण प्रसन्न होते है और हमारी सभी मनोकामनापूर्ण होती है।

मेष राशि 

मेष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन धर्म परायण होगा, आत्म कारक साधना युक्त सफलता मिलेगी, शिक्षा के साथ प्रमोशन भाग्योदय होगा।

वृष राशि 

वृष राशि वाले जातक को आज के दिन स्वस्थ संबंधी हानि, कर्म में उतार चढाव के साथ जातक को धन का खर्च कराएगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय रहेगा, शत्रु वर्ग पराजित होगे, जातक का रुका काम बनेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातको के लिए आज का दिन हठ योगी बनाएगा, जातक सर्दी के प्रभाव से बचे शिव का पूजन करे, सोना चांदी धातु से लाभ होगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातक को आज का दिन स्वास्थ संबंधी हानि हो सकती है, जातक शिव का पूजन करे, सूर्य नमस्कार पूजन करे, साथ ही लाल वस्तु का दान करें।

कन्या राशि 

कन्या राशि वाले जात को आज का दिन पेट संबंधी परेशानी हो सकती है, जातक गुरु पूजन करे, राहु के मंत्र जप से शांति मिलेगी।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय पराक्रमी होगा, तीसरे स्थान में मंगल भाग्य उदय का कारक बनेगा। जातक को नौकरी व्यापार में लाभ होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातको के लिए आज का दिन विचारो का बिखराव स्वास्थ में सुधार पराक्रमी स्वभाव से सफलता प्राप्त होगी, जातक को हनुमान जी की पूजन करने से लाभ होगा। 

धनु राशि

धनु राशि वाले जातक आज के दिन सर्दी से बचे, जातक को जल से हानि पेट संबंधी परेशानी हो सकती है।

मकर राशि

मकर राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय रहेगा, आत्मा, सूर्य, मन, चंद्रमा, गुरु का योग बहुत शुभ कारी होगा। जो भी काम होगा वह काम सफल होगा।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि वाले जातको को आज का दिन अपनो से हानि दिया गया धन नहीं मिलेगा, जातक सोच विचार कर काम करे, लोहा धातु लाभकारी होगा।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन कठिनाई से सफलता मिलेगी, जातक को गुरु पूजन से लाभ होगा।

आज का राहु काल :- आज का राहु काल दोपहर 1 बजकर30 मिनट से 3 बजे तक रहेगा, जो शुभ काम में बाधा उत्पन्न करेगा।

विशेष जानकारी :- यह फलादेश वर्तमान गोचर से किया जाता है जो कामन सभी के लिए होता है, राशि और ज्योतिष से जूड़ी विशेष जानकारी के लिए राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य 9415126330, 6386254344 से संपर्क करें।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें