TheVoiceOfHind

आज (2-02-2024) का राशिफल, इन राशियों पर देवता रहेंगे प्रसन्न


सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 2-02-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं।


आज का राशिफल: सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 2-02-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं। किस राशि का आज काम बनेगा और किस राशि के काम में आएगी बाधा और किसकी किस्मत होगी आज मालामाल ये सब जानकारी आपको आज की राशिफल में मिलेगी।  

आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम हमारे इस लेख के माध्यम से आप सभी राशिफल वाले जातक तक पहुंचागे। आपको बतादें कि आज दिनांक 2 फरवरी 2024, सूर्य उत्तरायण, विक्रम संवत 2080, शालीवाहन 1945, मास - माघ, पक्ष - कृष्ण, तिथि - सप्तमी, दिन - शुक्रवार, नक्षत्र - स्वाति, तुला राशि पर चंद्रमा, जानें आज का राशिफल और ग्रहो की चाल...

मेष राशि

मेष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन राजयोग कारी, मन, आत्मा गुरु में लीन साधना युक्त होगा। सभी काम बनेगा देवताओं को प्रसन्न करें पूजन करें।

वृष राशि

वृष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन कष्ट कारी रहेगा, जातक शिव पूजन करें गौ सेवा दान करें।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय पराक्रमी होगा, राजनीति में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातको के लिए आज का दिन बाधा से मुक्ति मिलेगी, शिक्षा विभाग में कार्यरत लोग बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातक के लिए आज का दिन स्वास्थ संबंधी परेशानी होगी, व्यापार में लाभ होगा। जातक हनुमान चालीसा पाठ करें, सूर्य नमस्कार जल दान करें।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातको के लिए आज का दिन शुभ रहेगा, पिता को लाभ होगा, रुका हुआ काम बनेगा।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय पराक्रमी होगा, तीसरे स्थान में मंगल विजय प्राप्त करेंगे, जातक हनुमान जी का पूजन करें।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि वाले जातको के लिए आज का दिन बिखराव का होगा, जल से हानि हो सकती है, दिया गया धन वापस नहीं होगा।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय रहेगा, परिवार में प्रगति होगी जातक को स्त्री से भाग्योदय होगा गुरु गौ सेवा दान करें।

मकर राशि

मकर राशि वाले जातको के लिए आज का दिन तेजस्वी होगा, राजनीति से लाभ होगा, जातक का रुका हुआ काम बनेगा सूर्य नमस्कार जल दान करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातक आज का दिन न्याय संगत काम करके सामाजिक कार्यकर्ता से लाभ होगा, जातक तिल दान करें, शिव पूजन करें, गौ सेवा करें।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन कष्ट कारी होगा, सर्दी से बचे जल संबंधी परेशानी हो सकती, शिव पूजन करें।

आज का राहु काल :- आज का राहु काल सुबह 10 बजकर 30 मिनट से दोपहर 12 बजे तक रहेगा, जो शुभ काम में बाधा उत्पन्न करेगा।

विशेष जानकारी :- यह फलादेश वर्तमान गोचर से किया जाता है, जिनको राशि और कुण्डली से जुड़ी विशेष जानकारी करनी हो, तो वह राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य 9415126330, 6386254344 से संपर्क करें।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें