TheVoiceOfHind

आज (26-01-2024) का राशिफल, आज का दिन इन राशियों के लिए है भाग्यशाली


सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 26-01-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं...


आज का राशिफल : सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 26-01-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं। किस राशि का आज काम बनेगा और किस राशि के काम में आएगी बाधा और किसकी किस्मत होगी आज मालामाल ये सब जानकारी आपको आज की राशिफल में मिलेगी।  

आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम हमारे इस लेख के माध्यम से आप सभी राशिफल वाले जातक तक पहुंचागे। आपको बतादें कि आज दिनांक 26 जनवरी 2024, सूर्य उत्तरायण, विक्रम संवत 2080, शालीवाहन 1945, मास - माघ, पक्ष - कृष्ण, तिथि - प्रतिपदा, दिन - शुक्रवार, नक्षत्र - पुष्य, जानें आज का राशिफल और ग्रहो की चाल...

मेष राशि

मेष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा, केंद्र त्रिकोण का योग भाग्यशाली बनाता है, आज हर काम में जातक को सफलता मिलेगी।

वृष राशि

वृष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय धर्म में गहरा विश्वास रखने वाला हर काम में सफलता मिलेगी, शिक्षा विभाग में कार्यरत लोग बहुत ऊंचाई को प्राप्त करेंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातक को आज के दिन पत्नी के भाग्य से सफलता मिलेगी, सोचा हुआ काम बनेगा हनुमान जी का पूजन करें।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय पराक्रमी रहेगा, जातक का रुका हुआ काम बनेगा, हनुमान जी का आराधना करते रहे और जातक सर्दी से बच के रहे।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातको के लिए आज का दिन अपनो से हानि कष्ट भरा जीवन रहेगा, जातक को गायत्री जप, शिव पूजन करने से लाभ होगा।

कन्या राशि 

कन्या राशि वाले जातक को आज का दिन पेट संबंधी परेशानी हो सकती है, गुरु के पूजन - अर्चना, दान - पुण्य से लाभ होगा, कुत्ता को ब्रेड देना से लाभ रहेगा।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातक के लिए आज का दिन परिवार में प्रगति होगी, धर्म से शांति प्रदान होगी मन में शांति रहेगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातको के लिए आज का दिन राजनीति में लाभ होगा, अचानक व्यापार में लाभ सोना, तामा, धातु में लाभ होगा।

धनु राशि 

धनु राशि वाले जातको के लिए आज किया गया विचार फॉरेन का योग बनाएगा, शिक्षा विभाग द्वारा लाभ मिलता रहेगा जातक गुरु का पूजन करें।

मकर राशि 

मकर राशि वाले जातको के लिए आज का दिन धर्म से धन संपदा परिवार में प्रगति होगी, शनि सूर्य का संपर्क राशि में बहुत बड़ा योगदान करेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातको के लिए आज का दिन अपनो से हानि कठिन प्रयास से लाभ रहेगा। जातक शिव पूजन करे लोहा का छल्ला धारण से लाभ होगा।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन शुभ रहेगा, रुका हुआ काम बनेगा। जातक को हनुमान चालीसा के पाठ से लाभ मिलता रहेगा, आपका भविष्य बहुत सुंदर होगा।

आज का राहु काल :- आज का राहु काल सुबह 10 बजकर 30 मिनट से दोपहर 12 बजे तक रहेगा जो शुभ कार्य में बाधा उत्पन्न करेगा।

विशेष जानकारी :- यह फल देश आज के गोचर से किया गया है जो कामन सभी राशि वालो के लिए होता है, जातक को राशि और कुण्डली से जूड़ी विशेष जानकारी लेनी हो तो राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य 9415126330, 6386254344 से संपर्क करें।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें