TheVoiceOfHind

आज (4-04-2024) का राशिफल, इन राशि के जातक का गौ सेवा से बनेगा काम


आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम


आज का राशिफल : सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 4-04-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं। किस राशि का आज काम बनेगा और किस राशि के काम में आएगी बाधा और किसकी किस्मत होगी आज मालामाल ये सब जानकारी आपको आज की राशिफल में मिलेगी।  

आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम हमारे इस लेख के माध्यम से आप सभी राशिफल वाले जातक तक पहुंचागे। आपको बतादें कि आज दिनांक 4 अप्रैल 2024, संवत 2080, शालीवशान 1945, सूर्य उत्तरायण, मास - चैत्र, पक्ष - कृष्ण, तिथि - दशमी, दिन - गुरुवार, नक्षत्र - श्रवण, मकर राशि में चंद्रमा रहेगा, जानें आज का राशिफल और ग्रहो की चाल...

मेष राशि 

मेष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय पराक्रम स्थान में मंगल विजय कारक ग्रह है, जातक का रुका हुआ काम बनेगा हनुमान जी का पूजन दर्शन करें।

वृष राशि 

वृष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन विचारो में बिखराव होगा, जातक का सोचा हुआ काम बनते हुए रह जायेगा, सफेद वस्तु का दान करें गौ सेवा करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन स्वास्थ्य संबंधी सुधार होगा, जातक शिव पूजन करें काले कोयला को जल में प्रवाहित करें।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातको के लिए आज का दिन शनि मंगल का साथ से चोट आदि का भय रहेगा, जातक सावधान रहे शिव पूजन करें काले तिल का दान करें।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातको के लिए आज का दिन आठवें स्थान में राहू सूर्य के साथ नौकरी में रुकावट होगा, जातक सावधान रहे सूर्य को जल अर्पित करें।
कन्या राशि 
कन्या राशि वाले जातको के लिए आज का दिन छठे स्थान में मंगल सभी बाधाओं को दूर करेगा, जातक को राजनीति से लाभ होगा।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय भाग्यशाली रहेगा, आज से शुरू किया काम बनेगा, जातक को नौकरी व्यापार में वृद्धि होगी शिव पूजन करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातको के लिए आज का दिन विचारो में बिखराव होगा, जातक के धन का खर्च होगा रुका हुआ काम कठिनाई से बनेगा। हनुमान जी का पूजन दर्शन करें।

धनु राशि 

धनु राशि वाले जातको के लिए आज का दिन शिक्षा में उन्नति होगी, जातक के पुराने संबंधों में सुधार होगा पीला वस्तु का दान करें गौ सेवा करें।

मकर राशि 

मकर राशि वाले जातको के लिए आज का दिन स्वास्थ्य में सुधार होगा, जातक के धन में वृद्धि होगी शिव पूजन करें।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि वाले जातको के लिए आज का दिन विचारो में बिखराव होगा, जातक सर्दी से प्रभावित रहेगा शिव पूजन करें काले तिल का दान करें।

मीन राशि 

मीन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन नौकरी में बाधा उत्पन्न होगी, जातक सावधान रहे पीला वस्तु का दान करें, सूर्य को जल अर्पित करें।

आज का राहु काल :- आज का राहु काल दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से 3 बजे तक रहेगा, जो शुभ काम में बाधा उत्पन्न करेगा इससे बचकर काम करें।

विशेष जानकारी :- यह फलादेश वर्तमान गोचर से किया जाता है, जिनको राशि और कुण्डली से जुड़ी विशेष जानकारी करनी हो, तो वह राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य 9415126330, 6386254344 से संपर्क करें।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें