TheVoiceOfHind

INDIA गठबंधन के पक्ष में CM केजरीवाल ने किया रोड शो, पीएम को साधा निशाना


दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को वोटिंग होनी है, जिसके चलते दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल रोड शो


Delhi: दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को वोटिंग होनी है, जिसके चलते दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल रोड शो में नजर आ रहे है। इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने आज इंडिया गठबंधन के प्रचार प्रसार के साथ समर्थन किया है। इस दौरान प्रत्याशी जय प्रकाश अग्रवाल के समर्थन में वो रोड शो में उतरे है।

इंडिया गठबंधन के समर्थन में किया रोड शो

Read More: पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए सीएम केजरीवाल ने गिनाई देश को 10 गारंटी

बताते चले कि दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज इंडिया गठबंधन के साथ कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में रैली की। इसके साथ ही उन्होंने चांदनी चौक लोकसभा सीट पर कांग्रेस कैंडिडेट जेपी अग्रवाल के समर्थन में उन्होंने रैली करते हुए सीएम ने कहा- अगर आपने कमल का बटन दबाया तो उन्हें जेल जाना पड़ेगा। अगर आपने इनका (कांग्रेस) का बटन दबाया तो जेल नहीं जाना पड़ेगा। इसके साथ ही सीएम ने मॉडल टाउन, जहांगीर पुरी और अशोक विहार दिल्ली में INDIA गठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में किया रोड शो किया है।

झाड़ू के बाद पंजा का बटन हैं दबाना

वहीं इंडिया गठबंधन के प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा- अगर आपने कमल का बटन दबाया तो मुझे फिर जेल जाना पड़ेगा। हमारा दिल्ली में गठबंधन है, इस लोकसभा क्षेत्र से जेपी अग्रवाल हैं। इनका पंजा का बटन है। झाड़ू वालों को भी यहां इस बार पंजा का बटन दबाना है। अगर आप सारे मिलकर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जय प्रकाश अग्रवाल जी को जिता देंगे तो मुझे जेल नहीं जाना पड़ेगा।"

जेल में आप लोगों की बहुत याद आई

रोड शो को दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा- मुझे जेल में डाल दिया गया था, जब मुझे अन्तरिम जमानत मिली तो उसके बाद मैं जेल से छूट कर सीधा आप लोगों से मिलने आया हूं, क्योंकि मुझे अंदर आप लोगों की बहुत याद आई। 

Read More: लोकसभा चुनाव के दौरान अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत, सीएम बोले- देश को तानाशाही से बचाना

क्योंकि मैं आप सब लोगों से बहुत प्यार करता हूं और मैं जानता हूं कि आप भी मुझे बहुत प्यार करते हैं। मैं एक छोटा सा आदमी हूं, मैं सोच रहा था कि मेरी गलती क्या क्या है। दो राज्यों में हमारी सरकार है। ये तो इतने बड़े लोग हैं। मेरा कसूर यही है कि मैंने आपके बच्चों के लिए अच्छी पढ़ाई की व्यवस्था की। मैंने आपके बच्चों के लिए अच्छे स्कूल बनाए। आप लोगों के लिए फ्री बिजली का इंतजाम किया।

जो करे केजरीवाल को प्यार वो करे मोदी को इनकार

सीएम ने तिहाड़ जेल में हुए अपने हाल को बताते हुए कहा- "मैंने दिल्ली के लोगों का इलाज और दवाइयां मुफ्त की लेकिन जब मैं तिहाड़ गया, तब उन्होंने मुझे 15 दिनों तक शूगर की दवाई नहीं दी। जबकि मैं शूगर का मरीज हूं, इसके बाद भी मेरा इंसुलिन का इंजेक्शन बंद कर दिया गया।"  इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- "जो करे केजरीवाल को प्यार वो करे मोदी को इनकार"।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें