TheVoiceOfHind

कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने लाडली राधारानी के सामने दंडवत होकर नाक रगड़ा, मांफी मांगी


आपको बतादें कि गलत टिप्पडी के बाद आज कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने राधारानी के सामने दंडवत होकर नाक रगड़ कर मांगी माफी


मथुराः कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने बरसाने की लाडली राधारानी पर एक टिप्पणी की थी जिसके बाद ब्रज के संत समाज के साथ ही राधारानी के भक्तों में भी आक्रोश देखने के मिला था। वहीं श्रीजी राधारानी के अनुयायी संत प्रेमानंद ने कथावाचक प्रदीप मिश्रा की गलत टिप्पडी को लेकर माफी मांगने की सलाह दी थी। जिसके बाद शनिवार यानि कि आज बरसाना पहुंच कर प्रदीप मिश्रा ने पहुंच कर श्रीजी के मंदिर में राधारानी के दर्शन कर और दंडवत लेटकर मांफी मांगी है। उन्होंने कहा- अपनी गलती का मुझे एहसास है।

the voice of hind- कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने लाडली राधारानी के सामने दंडवत होकर नाक रगड़ा, मांफी मांगी

श्रीजी से नाक रगड़ कर मांगी मांफी

आपको बतादें कि गलत टिप्पडी के बाद आज कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने राधारानी के सामने दंडवत होकर नाक रगड़ कर मांगी माफी साथ ही कहा- राधारानी मेरी ईष्ट हैं। वहीं मिली जानकारी की मानें तो संतों का मंडल मथुरा एसएसपी से मिला था। इसके बाद मंदिर से बाहर निकलकर प्रदीप मिश्रा ने ब्रजवासियों को हाथ जोड़कर अभिवादन किया। वहीं मांफी मांगने और ब्रजवासियों से मिलने के दौरान श्रीजी मंदिर के पास प्रदीप मिश्रा की सुरक्षा के लिये बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

संत संग ब्रजवासियों से मांगी मांफी

आपको बतादें कि ब्रजवासियों से मिलने के दौरान कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने हाथ जोड़कर सभी से निवेदन किया कि सभी ब्रजवासियों को बधाई। इसके साथ ही उन्होंने कहा- आपके प्रेम की वजह से मैं यहां आया हूं, लाड़ली जी ने खुद मुझे यहां बुलाया है। मेरी वाणी से किसी को ठेस पहुंची है, तो माफी मांगता हूं। ब्रजवासियों के चरणों में मैं दंडवत प्रणाम कर माफी मांगता हूं। साथ ही लाडली जी और बरसाना सरकार से भी क्षमा चाहता हूं। पंडित प्रदीप मिश्रा ने हाथ जोड़कर सभी से निवेदन किया कि किसी के लिए कोई अपशब्द न कहें। राधे-राधे कहें, महादेव कहें। मैं सभी संत-महंत, धर्माचार्य और आचार्य से माफी मांगता हूं।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें