TheVoiceOfHind

लोकसभा चुनाव : PM मोदी ने दिया BJP को 100 दिन के टास्क के साथ जीत का मंत्र


लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरु हो गई हैं, वहीं आसार लगाये जा रहे है कि बोर्ड एग्जाम के खत्म होने ...


लोकसभा चुनाव : लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरु हो गई हैं, वहीं आसार लगाये जा रहे है कि बोर्ड एग्जाम के खत्म होने के बाद यानि कि लगभग 16 मार्च के बाद आसार लगाएं जा रहे है कि कभी भी लोकसभा चुनाव हो सकता है, जिससे पहले आचार्यसहिंता लागू कर दी जाएगी, वहीं सभी पार्टी अपने-अपने उम्मीदवारों के साथ लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में उतरने के लिए कमर कस ली है, ऐसे में बीजेपी (BJP) ने भी लोकसभा चुनाव जीतने के लिए तैयारियां शुरु कर दी है वहीं पीएम मोदी ने बीजेपी (BJP) को चुनाव जीतने के स्पेशल टास्क के साथ जीत का मंत्र दिया हैं। 
PM Narendra Modi to BJP MP on Lok Sabha election 2024 | पीएम मोदी ने BJP  सांसदों से कहा- 2024 लोकसभा चुनाव के लिए जुट जाएं

100 दिनों का बीजेपी (BJP) का टास्क

आपको बतादें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र और टास्क देते हुए रविवार (18 फरवरी, 2024) को जोश भरते हुए कहा- उन्हें अगले 100 दिनों तक जोश के साथ काम करना है, वे इस दौरान एक-एक वोटर तक पहुंच बनाएं। बताते चले कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के भारत मंडपम में आयोजित बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन का पीएम ने संबोधन करते हुए दावा किया कि भाजपा का कार्यकर्ता 24 घंटे देश सेवा में लगा रहता है।

वहीं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के भारत मंडपम में आयोजित बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अधिवेशन में PM मोदी ने बीजेपी (BJP)कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं को संबोधित करते हुए कहा- "यहां उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं का मैं अभिनंदन करता हूं, भाजपा का कार्यकर्ता साल के हर दिन देश की सेवा के लिए कुछ न कुछ करता ही रहता है लेकिन अब अगले 100 दिन नई ऊर्जा, नया उमंग, नया उत्साह, नया विश्वास, नए जोश के साथ काम करने का है।"

बीजेपी (BJP) को दिया जीत का स्पेशल टास्क

दिल्ली में आयोजित अधिवेशन में PM ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा- आज 18 फरवरी है, जो युवा 18 साल के हो गए हैं वह युवा 18वीं लोकसभा का चुनाव करने वाले हैं। अगले कुछ दिन जुट जाना है और हर एक वोटर तक पहुंचना है। PM ने जोश भरते हुए कहा- उन्हें अगले 100 दिनों तक जोश के साथ काम करना है, वहीं भाजपा राष्ट्रीय सम्मेलन 2024 में संबोधित करते हुए कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा- भाजपा सरकार अकेले 370 सीटों से अधिक जीत दर्ज करेगी।

PM मोदी ने दिया जीत का मंत्र

पीएम मोदी ने कहा कि, " हमे सबका विश्वास हासिल करना है, जब सबका प्रयास होगा, तो देश की सेवा के लिए सबसे ज्यादा सीटें भी BJP को ही मिलेंगी। इन दो दिनों में जो चर्चा और विचार-विमर्श हुआ है, ये देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए हमारे संकल्प को दृढ़ करने वाली बातें हैं। राष्ट्र की सेवा के लिए प्रतिबद्ध भाजपा कार्यकर्ता वर्ष भर अपना हर घंटा इस उद्देश्य के लिए समर्पित करता है। जैसे-जैसे हम अगले 100 दिन करीब आ रहे हैं, यह जरूरी है कि हम नई ऊर्जा, उत्साह और विश्वास के साथ काम करें।"
बीजेपी का 370 सीट का टारगेट सिर्फ आंकड़ा नहीं बल्कि ये है बड़ा संदेश,  श्यामा प्रसाद मुखर्जी का कनेक्शन समझ लीजिए - lok sabha election bjp 370  seat target pm modi ...
अगले 100 दिनों में, हमारा लक्ष्य हर नए मतदाता, हर लाभार्थी, हर क्षेत्र और हर समुदाय को एकजुट करना और उनसे जुड़ना है। लोगों का विश्वास अर्जित करना आवश्यक है और सामूहिक प्रयासों से भाजपा को अब तक के सर्वोच्च जनादेश के साथ देश की सेवा करने का अवसर मिलेगा।"

'देश को महाघोटाले और आतंकवाद से दिलाई मुक्ति'

PM मोदी ने कहा- “आज विपक्ष के नेता भी एनडीए 400 पार का नारा लगा रहे हैं। बीजेपी ने महाघोटाले और आतंकवाद से इस देश को मुक्ति दिलाई है, हमलोग तो शिवाजी को मानने वाले लोग हैं। देश की सेवा के लिए सबसे ज्यादा सीट बीजेपी को मिलेगी।” प्रधानमंत्री ने कहा- ये संकल्प है विकसित भारत का, अब देश न छोटे सपनें देख सकता है और न ही छोटे संकल्प ले सकता, सपनें भी विराट होंगे और संकल्प भी विराट होंगे, ये हमारा सपना भी है और संकल्प भी है कि हमे भारत को विकसित बनाना है।

हमें विकसित भारत बनाने के लिए लगानी है लंबी छलांग

अगले पांच साल हमारे विकसित भारत के सपने को साकार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। भारत को एक विकसित राष्ट्र बनने की दिशा में लंबी छलांग लगाने के लिए अथक प्रयास करना चाहिए। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए, पहला कदम सरकार बनाने के लिए भाजपा की शानदार वापसी है।'एनडीए सरकार, 400 पार' की गूंज है। इसे वास्तविकता बनाने के लिए, भाजपा को आगामी लोकसभा चुनावों में 370 से अधिक सीटें हासिल करनी होंगी।
Mission 2024: लोकसभा चुनाव पर चर्चा के लिए गुवाहाटी में भाजपा की बैठक, कई  राज्यों के अध्यक्ष रहेंगे मौजूद - Mission 2024: BJP meeting in Guwahati to  discuss Lok Sabha elections ...

आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज को किया याद

पीएम ने अपने संबोधन में आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज को याद करते हुए कहा- "आज मैं सभी देशवासियों की ओर से आचार्य श्री 108 विद्यासागर जी महाराज को आदरपूर्वक, श्रद्धापूर्वक श्रद्धांजलि देता हूं, मेरे लिए यह व्यक्तिगत क्षति जैसा है। वर्षों तक मुझे व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलने का अवसर मिला है। भारत ने आज हर क्षेत्र में जो ऊंचाई हासिल की है, उसने हर देशवासी को एक बड़े संकल्प के साथ जोड़ दिया है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें