TheVoiceOfHind

मनीष सिसोदिया को लेकर अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, जानें कोर्ट ने क्या कहा


आपको बतादें कि अरविंद केजरीवाल को लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई,


Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को बीते दिन सीबीआई ने तिहाड़ जेल से आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया था जिसके बाद आज कोर्ट में केजरीवाल की पेशी थी। जिस दौरान सीबीआई ने कोर्ट से 5 दिनों की रिमांड मांगी हैं।

Read More: तिहाड़ जेल से सीएम केजरीवाल को CBI ने किया गिरफ्तार, कल होगी कोर्ट में पेशी

सीबीआई ने 5 दिन की हिरासत

आपको बतादें कि अरविंद केजरीवाल को लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें सीबीआई ने केजरीवाल की पांच दिनों की हिरासत मांगी। वहीं कोर्ट ने सीएम केजरीवाल ने सीबीआई के मनीष सिसोदिया को लेकर किए गए दावों को खारिज किया। बताते चले कि सीबीआई ने कोर्ट में दिल्ली की शराब नीति और केजरीवाल की भूमिका को लेकर कई दावे किए हैं, जिसमें अब केजरीवाल ने इन दावों को खारिज किया है।

कोर्ट में केजरीवाल ने दिया बयान

आपको बतादें कि कोर्ट में मीडिया में चल रहे कुछ मामलो को लेकर केजरीवाल ने बयान देते हुए कहा- मीडिया में ऐसा कुछ चल रहा है, जो सही नहीं है। मगर मैंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है कि मनीष सिसोदिया दोषी हैं। मैंने कहा था कि वह निर्दोष है और मैं भी निर्दोष हूं। उनका मकसद मीडिया में हमारी बदनामी करना है।"

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने कहा- ''मैं (सीएम केजरीवाल) ऐसा कोई बयान नहीं दिया कि मनीष सिसोदिया दोषी हैं और मैं निर्दोष हूं, बल्कि सिसोदिया भी निर्दोष है, उन्हें फंसाया गया है।'' इसके साथ ही सीबीआई पर आरोप लगाते हुए सीएम ने कहा- सीबीआई के सूत्रों ने कल रात को ऐसी अफवाह चलवायी हैं... बल्कि इनके सारे आरोप झूठे हैं।वहीं सीबीआई के वकील डीपी सिंह ने कहा कि मीडिया कोर्ट में मौजूद थी, उसने रिपोर्ट किया है।

संजय सिहं ने मीडिया पर साधा निशाना

वहीं आप सांसद संजय सिहं ने भी मीडिया पर निशाना साधते हुए X पर एक पोस्ट करते हुए कहा -जज ने कहा कि “मैंने स्टेटमेंट पढ़ लिया है और मैं ख़ुद बोल रहा हूं की केजरीवाल ने ऐसा नहीं कहा है” सीबीआई झूठ बोल रही है।CBI के वकील ने भी माना।

जानें क्या कहा कोर्ट ने

बतादें कि सीएम कोजरीवाल के बयान कि बाद कोर्ट ने कहा-आपका (सीएम केजरीवाल) बयान मैंने पढ़ ली है, आपने ऐसा नहीं कहा है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें