TheVoiceOfHind

मीडिया से बातचीत में स्वाति मालिवाल ने किए कई खुलासे, निष्पक्ष जांच की उठाई मांग


वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान स्वाति मालीवाल ने कहा कि ‘केजरीवाल जिस तरह का व्यवहार कर रहे हैं मैं उससे बहुत ही आहत हूं।


नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल ने दिल्ली सीएम के PA पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया था स्वाती मालीवाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान आरोप लगाया है कि 13 मई को बिभव कुमार ने उनके साथ बदसलूकी की थी उन्होंने अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनसे मारपीट की थी। आप नेता ने कहा कि बिभव कुमार ने उन्हें छाती, पेट और कमर पर लात मारी थी और बेरहमी से ‘उनको घसीटा और उनकी शर्ट ऊपर खींची थी’ इतना ही नहीं मालीवाल ने कहा- मुख्यमंत्री के बर्ताव से वह निराश है।

the voice of hind- मीडिया से बातचीत में स्वाति मालिवाल ने किए कई खुलासे, निष्पक्ष जांच की उठाई मांग

स्वाती ने दिल्ली सीएम से जताई निराशा

वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान स्वाति मालीवाल ने कहा कि ‘केजरीवाल जिस तरह का व्यवहार कर रहे हैं मैं उससे बहुत ही आहत हूं। मैं 2006 से उनके साथ काम कर रही हूं, मगर जब उनके निवास के ड्राइंग रूम में मुझे पीटा जा रहा था, मैं चिल्ला रही थी। उस वक्त दिल्ली के सीएम केजरीवाल घर पर ही थे, मगर मेरी मदद के लिए ना वो आएं ना ही कोई और आया।’ 

Read More: केजरीवाल के PA पर लगा बदसलूकी का आरोप, जांच के लिए स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

इतना ही नहीं उन्हें बाद में बिभव कुमार के साथ देखा गया। जिसके लिए मालीवाल ने विरोध प्रदर्शन किया, और दिल्ली के सीएम ने उसे बिभव को नायक और मुझे खलनायक बना दिया। स्वाती मालीवाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि जब मैने आवाज उठाई, तो पार्टी में मेरे दोस्तों को मेरे साथ न खड़े होने की धमकी दी गई, और अब दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल कह रहे हैं कि इस घटना निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए। हम कैसे मान ले कि वो निष्पक्ष करने देंगे।

the voice of hind- मीडिया से बातचीत में स्वाति मालिवाल ने किए कई खुलासे, निष्पक्ष जांच की उठाई मांग

मुझे नहीं लगता जांच निष्पक्ष होगी

मीडिया से बात चीत के दौरान स्वाति मालीवाल ने कहा कि ‘वह तो सत्ता में हैं, जो वहां रहकर मेरी मदद नहीं किया, इतना ही नहीं हमें धमकी तक मिलती रही तो हम कैसे सोच सकते हैं कि जांच निष्पक्ष होगी। ऐसे में बिभव कुमार कह रहा है कि मैं अतिक्रमण कर रही था, मैं ड्राइंग रूम तक कैसे पहुंच गई? अगर मैं अतिक्रमण कर रही होती तो मुझे गेट पर ही रोक दिया जाता।

’‘मैं किसी को क्लीन चिट नहीं दे सकती, मैं दर्द से चिल्ला रही थी मगर कोई भी मेरी मदद के लिए नहीं आया। इतना ही नहीं घटना के वक्त सीएम केजरीवाल घर पर ही थे वो भी नहीं आएं हमारी मदद के लिए और अब अरविंद को उस आदमी के साथ देखा गया था।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें