TheVoiceOfHind

Bade Miyan Chote Miyan का नया गाना रिलीज, ‘मस्त मलंग झूम’ पर थिरके एक्टर्स


बॉलीवुड एक्टर्स खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का दूसरा गाना ‘मस्त मलंग झूम’ अब रिलीज हो गया है। यह फुट-टैपिंग...


Bade Miyan Chote Miyan Song : बॉलीवुड एक्टर्स खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का दूसरा गाना ‘मस्त मलंग झूम’ अब रिलीज हो गया है। यह फुट-टैपिंग और कैची नंबर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शामिल हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह, विशाल मिश्रा और निखिता गांधी ने गाया है। इसे विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है, जबकि इरशाद कामिल ने इसके बोल लिखे हैं। एक्टर्स ने गाने को अपने-अपने सोशल हैंडल पर शेयर किया है।
Bade Miyan Chote Miyan - Title Track | Hindi Video Songs - Times of India

फिल्म की डेट आई सामने

बतादे कि काफी दिनों से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के गानों का फैंस को बेसब्री से इंतजार था जो अब पूरा हो गया है, क्योंकि ईद अप्रैल 2024 को ये फिल्म रिलीज होगी। वहीं फिल्म देखने से पहले रिलीज गाने को देखकर फैंस भी फिल्म का इंतजार कर रहे है। क्योंकि इस मस्तीभरे गाने से सभी लोग झूम उठे है। इस गाने में दो लीडों के बीच की एनर्जी और केमिस्ट्री को पूरी तरह से दिखाया गया है। जहां टाइगर श्रॉफ का टाइगर इफ़ेक्ट गाने को एक अलग ही लेवल पर उठाता है।


वहीं अक्षय कुमार अपने को-स्टार के एनरजेटिक स्टेप्स से मेल खाते हुए दिखाई देते हैं। इस गाने के जरिये फिल्म में उनके ब्रोमांस की झलक मिलती है। फैंस के जुबां पर चढ़ता यह गाना अपने कैची ट्यून्स के साथ दर्शकों को एक अलग ही म्यूजिकल ट्रिप पर लेकर जाता है। पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है। 

खास आपके लिए

बड़ी खबरें