TheVoiceOfHind

शिनोवा का दावा- "मैं गोरखपुर के सांसद रवि किशन की बेटी हूँ" मुझे मेरा हक...


उसने कहा- रवि किशन का हमारे घर आने जाना था, मैं उन्हें पहले चाचा बोला करती थी।


GoraKhpur : लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच गोरखपुर के सांसद और भाजपा प्रत्याशी के साथ भोजपुरी के जाने-माने एक्टर रवि किशन की लाइफ में हुई कुछ अनसुनी बाते सामने आ रही है जिसने सभी के कान खड़े कर दिये है। बतादे कि शिनोवा नाम की लड़की ने खुद एक वीडियो जारी किया है जिसमें शिनोवा ने खुद को सांसद रवि किशन की बेटी होने का दावा किया है, शिनोवा ने कहा- "मैं गोरखपुर के सांसद रवि किशन की बेटी हूँ" इसके साथ ही शिनोवा के जारी वीडियो में मुख्यमंत्री से मिलने के लिए भी समय मांगा है।

the voice of hind- शिनोवा का दावा- "मैं गोरखपुर के सांसद रवि किशन की बेटी हूँ" मुझे मेरा हक...

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिनोवा ने किया खुलासा

आपको बताते चले कि शिनोवा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी की थी जिसमें उसने कहा- रवि किशन का हमारे घर आने जाना था, मैं उन्हें पहले चाचा बोला करती थी। लेकिन जब मैं 15 साल की तब मुझे बताया गया कि वो मेरे पिता है। वहीं शेनोवा की मां अपर्णा ठाकुर भी उनके साथ नजर आई। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी को उसका हक मिलना चाहिए। इसके साथ ही शेनोवा ने इस राज खुलने के बाद रवि किशन के साथ समय बिताने की मांग की। वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान शेनोवा की मां अपर्णा ठाकुर ने रवि किशन से अपनी बेटी के लिए हक मांगा और खुद को एक्टर की दूसरी पत्नी बताया।

the voice of hind- शिनोवा का दावा- "मैं गोरखपुर के सांसद रवि किशन की बेटी हूँ" मुझे मेरा हक...

Read More :लोकसभा चुनाव 2024 का हुआ ऐलान, देखें मतदान की लिस्ट और आयोग के नियम 

वहीं मीडिया से बातचीत में शेनोवा ने बताया कि रवि किशन हमारी लाइफ से एकदम गायब है। उनको हमसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। न वो हमारा हालचाल लेते है। उन्होने ने हमसे कई वादे किए थे। उन्होंने कहा कि मैं बॉलीवुड के लिए बनी हुई। मैंने कभी उनसे बॉलीवुड के लिए मदद नहीं मांगी। शेनोवा ने कहा कि मैं चाहती हूं वो मुझे अपनी बेटी की रूप में स्वीकार करें और ये बताए वो इतने दिनों से ऐसा क्यों कर रहे हैं। इसके साथ ही शेनोवा ने खुलासा करते हुए बताया कि रवि किशन ने उन्हें कभी नहीं बताया वो उनके पिता है। इस राज से पर्दा मेरी मां अपर्णा ठाकुर ने उठाया था।

अपर्णा ठाकुर ने लगाए गंभीर आरोप

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला यानि की शिनोवा की मां ने बीते सोमवार (15 अप्रैल) को सांसद रवि किशन पर अपनी दूसरी शादी को छुपाने और उनकी बेटी की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। अपर्णा ठाकुर उसी दौरान मांग की कि रवि किशन उन्हें स्वीकार करें और ऐसा करने में विफल रहने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी हैं।

the voice of hind- शिनोवा का दावा- "मैं गोरखपुर के सांसद रवि किशन की बेटी हूँ" मुझे मेरा हक...

मुंबई की रहने वाली अपर्णा ठाकुर ने लखनऊ में हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि रवि किशन उनके पति हैं और 1996 में उन्होंने उनके साथ शादी की थी। अपर्णा ने बताया कि 1995 में मुंबई में वह पत्रकारिता का कोर्स कर रही थीं तो एक कार्यक्रम के दौरान उनकी मुलाकात रवि किशन से हुई थी। अपर्णा ठाकुर ने कहा रवि किशन ने अगर उन्हें और उनकी बेटी शिनोवा को अगर स्वीकार नहीं किया तो वह जल्द ही अदालत में जाएंगी और बेटी को उसका हक दिलाएंगी। 

उन्होंने दावा किया-‘इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को बुलाने का कारण यह है कि मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी, जो रवि किशन की बेटी भी है, को उसका अधिकार मिले। मैं इस मुद्दे पर अदालत का दरवाजा भी खटखटाऊंगी। मैं चाहती हूं कि वह अपनी बेटी को स्वीकार करें और उसे कानूनी अधिकार दें, जिसकी वह हकदार है।’

the voice of hind- शिनोवा का दावा- "मैं गोरखपुर के सांसद रवि किशन की बेटी हूँ" मुझे मेरा हक...

गौरतलब है कि रवि किशन की शादी पहले ही प्रीति शुक्ला से हो चुकी है, जिन्हें प्रीति किशन के नाम से भी जाना जाता है। उनके चार बच्चे हैं, जिनमें तीन बेटियां और एक बेटा शामिल है।

सीएम योगी से अपर्णा ने लगाई गुहार

the voice of hind- शिनोवा का दावा- "मैं गोरखपुर के सांसद रवि किशन की बेटी हूँ" मुझे मेरा हक...

अपर्णा ठाकुर प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान आरोप लगाया कि स्कूल में भी उनकी बेटी के पिता का नाम नहीं लिखा गया, क्योंकि, वह नहीं चाहते थे कि यह बात अन्य लोगों को पता चलें। इसके साथ ही अपर्णा ने मुख्‍यमंत्री से भी अपनी बेटी को हक दिलाने की गुहार लगाई और कहा कि मुख्यमंत्री से मांग करती हूं कि मेरी बेटी को न्याय मिले। फिलहाल इन सब मुद्दे को लेकर रवि किशन की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें