TheVoiceOfHind

सिंगर मूसेवाला के घर नन्हे मेहमान की गूंजी किलकारी, पिता बोले - Legends Never Die


सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आज काफी लम्बे समय के बाद मूसेवाला के परिवार में खुशियों ने दस्तक दी है, गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला गायक


Sidhu Moosewala : दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर काफी लम्बे समय के बाद आज खुशखबरी ने दस्तक दी है, जैसा कि आप सभी जानते है कि मूसेवाला की गोली मारकर 29 मई 2022 को हत्या कर दी गई थी। वहीं हत्या के मामले को लेकर पंजाब पुलिस की माने तो मूसेवाला के कत्ल में महिंद्रा बोलेरो और टोयोटा कोरोला दो मॉड्यूल की गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया था। वहीं मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने ली थी।  

Sidhu Moosewala के घर फिर गूंजी किलकारी, 58 की उम्र में मां चरण कौर ने दिया  बेटे को जन्म, पिता ने शेयर की तस्वीर

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आज काफी लम्बे समय के बाद मूसेवाला के परिवार में खुशियों ने दस्तक दी है, गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला गायक की मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। जिसकी जानकारी सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर खुद दी है। उनके पिता ने आज रविवार, 17 मार्च को सोशल मीडिया पर नवजात बच्चे के साथ तस्वीर साझा कर इसकी जानकारी दी है। 

बठिंडा में दिया बच्चे को जन्म

आपको बतादे कि सिद्धू मूसेवाला की मां ने बठिंडा के अस्पताल में एक नवजात बच्चे को जन्म दिया है। वहीं अस्पताल से भी एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें बठिंडा के जिंदल हॉस्पिटल में नवजन्मे बच्च के साथ सिद्धू मूसे वाले के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) नजर आ रहे हैं। उनके साथ दो नर्स भी बैठी हुई नजर आ रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक जन्म लेने वाला नवजात बेटा है। बतादे कि सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर 58 की उम्र में दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई है।

आईवीएफ के जरिये किया प्रेग्नेंसी प्लान

खबर की मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर  IVF की मदद से उम्र के इस पड़ाव पर प्रेग्नेंसी प्लान किया है। यह प्लान इकलौते चिराग सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद किया गया था क्योंकि उनके माता पिता सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद अकेले पड़ गए, जिसके बाद उनके पेरेंट्स ने आईवीएफ तकनीक की मदद से घर के वारिस को जन्म दिया। 

पिता ने पोस्ट साझा कर जाहिर की 


सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बच्चे के साथ तस्वीर साझा कर लिखा, 'शुभदीप को चाहने वाले लाखों-करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। वाहेगुरु के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है।' मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था। 

खास आपके लिए

बड़ी खबरें