TheVoiceOfHind

सपा विधायक महबूब अली: मुस्लिम आबादी बढ़ गई, बीजेपी का राज होगा खत्म


समाजवादी पार्टी के विधायक महबूब अली ने विवादित बयान देते हुए कहा- "मुस्लिम आबादी बढ़ गई है, तुम्हारा राज खत्म हो जाएगा।"


UP Politics: यूपी के बिजनौर जिले से पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के विधायक महबूब अली ने एक कार्यक्रम का संबोधन करते हुए एक विवादित बयान दिया हैं, इसके साथ ही महबूब अली ने बीजेपी सरकार को भी चेतावनी दी हैं। जिसका नतीजा यह है कि सियासत इतनी गरमा गई है कि बिजनौर पुलिस ने पूर्व मंत्री अमरोहा के विधायक महबूब अली और कार्यक्रम आयोजक सपा जिला अध्यक्ष शेख जाकिर हुसैन के खिलाफ थाना शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

महबूब अली ने दी बीजेपी को धमकी

आपको बतादें कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर में निजी बैंकट हॉल में सपा के संविधान मान स्तंभ कार्यक्रम में संबोधन के दौरान समाजवादी पार्टी के विधायक महबूब अली ने विवादित बयान देते हुए कहा- "मुस्लिम आबादी बढ़ गई है, तुम्हारा राज खत्म हो जाएगा।" इतना ही नहीं सपा विधायक महबूब अली यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा- "मुगलों ने देश में 850 साल राज किया। जब वो नहीं रहे तो तुम क्या रहोगे। इस दौरान सपा विधायक ने साल 2027 के चुनाव के संदर्भ में ने कहा कि '2027 में आप जाएंगे जरूर, हम आएंगे जरूर।' वहीं बीजेपी को धमकी देना सपा विधायक को अब भारी पड़ गया हैं और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वहीं अब पूर्व मंत्री महबूब अली के भड़काऊ भाषण का मामला तूल पकड़ने लगा है और बिजनौर पुलिस ने पूर्व मंत्री अमरोहा के विधायक महबूब अली और कार्यक्रम आयोजक सपा जिला अध्यक्ष शेख जाकिर हुसैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यूपी से बीजेपी को हो रहा सफाया

बताते चले कि बिजनौर के सपा विधायक ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा- यूपी में अब बीजेपी सरकार जाने वाली हैं, क्योंकि मुसलमान की आबादी प्रदेश में लगातार बढ़ रही है और इसीलिए अब बीजेपी के जाने का समय आ चुका है। महबूब अली ने इस बारे में कहा है कि अब समाजवादी का समय शुरू हो गया है उसकी सरकार आने का समय आ चुका है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए उसे संविधान आरक्षण विरोधी भी बताया और इसके साथ ही मोदी सरकार पर सब कुछ बेचने का आरोप लगाया।

the voice of hind- सपा विधायक महबूब अली: मुस्लिम आबादी बढ़ गई, बीजेपी का राज होगा खत्म

विधायक यहीं नहीं थमे उन्होंने मौजूदा सरकार ने रेल, टेलीफोन, एलआईसी, एयरपोर्ट सब कुछ बेच दिया गया। देश की जनता इन्हें समझ चुकी है और अब ये वापस दुबारा से सत्ता में नहीं आ पाएंगे।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें