TheVoiceOfHind

TMKOC की बबीता जल्द रचाने जा रही टप्पू से शादी, 9 साल छोटे अनादकट बनेंगे मुनमुन के दुल्हे राजा


आपको बतादे कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में किरदान निभाने वाली बबीता यानि की 36 साल की मुनमुन दत्ता और 27 साल के राज अनादकट की उम्र के बीच 9 साल


मुबंई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल और गोकुल धाम की बबीता जी तो आप सभी को याद ही होगी, जी हां बबीता जी यानि की मुनमुन दत्त अब जल्द शादी करने जा रही है, यह शादी उनकी रिल लाइफ में नहीं रियल लाइफ में होने वाली है और हां उनके होने वाले पति अय्यर नहीं होंगे उनके होने वाले पति जेठालाल का बेटा टप्पू होगा। मुनमुन दत्त ने हाल ही में पर्दे पर ‘जेठालाल का बेटा टप्पू’ का किरदार निभाने वाले राज अनादकट से सगाई की है। 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Tapu aka Raj Anadkat Quits the Show:  सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को हमेशा के लिए अलविदा कहेंगे राज अनादकट,  सामने आई बड़ी वजह

जल्द ही की थी दोनों ने सगाई 

आपको बतादे कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में किरदान निभाने वाली बबीता यानि की 36 साल की मुनमुन दत्ता और 27 साल के राज अनादकट की उम्र के बीच 9 साल का फासला है। वहीं खबरों की माने तो दोनों ने इसी महीने की शुरुआत में अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में एक दूसरे को रिंग पहनाई है। बीते साल 2022 में शो को अलविदा कह दिया था, शो के जाने के बाद से ही दोनों के लव अफेयर्स की खबरें काफी चर्चे में आ रही थी। जोकि अब कन्फर्म हो गई है।
जेठालाल का बेटा 'टप्पू' बबीता को कर रहा डेट, सामने आई सच्चाई - Ghamasan News

वहीं सूत्रों के द्वारा मिली खबरों की माने तो अभिनेताओं के करीबी सूत्र ने बताया कि मुनमुन और राज ने मुंबई के बाहर बेहद सादगी के साथ परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली है। वहीं सूत्र ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी। फिलहाल मुनमुन और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वे भी इस समारोह में मौजूद थे। बतादे कि राज अनादकट के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शामिल होने के बाद से दोनों डेटिंग कर रहे हैं। जिसकी जानकारी शो के सेट पर भी सबको थी।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें