TheVoiceOfHind

आज (24-02-2024) का राशिफल, गंगा स्नान और दान से इन राशियों का बनेगा काम


सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 24-02-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि...


आज का राशिफल: सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 24-02-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं। किस राशि का आज काम बनेगा और किस राशि के काम में आएगी बाधा और किसकी किस्मत होगी आज मालामाल ये सब जानकारी आपको आज की राशिफल में मिलेगी।  

आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम हमारे इस लेख के माध्यम से आप सभी राशिफल वाले जातक तक पहुंचागे। आपको बतादें कि आज दिनांक 24 फरवरी 2024, सूर्य उत्तरायण, विक्रम संवत 2080, शालीवाहन 1945, मास - माघ, पक्ष - शुक्ल पुर्णमा, नक्षत्र - माघ, दिन - शनिवार, सिंह राशि में चंद्रमा में रहेगा, जाने अपना राशि फल, बतादे कि आज माघ मास की पूर्णमा है आज के दिन गंगा आदि पवित्र नदी में स्नान करके तिल का दान करना तिल खाना गरीबों को कंबल कपड़े आदि दान करना बहुत ही फलदाई होगा।

मेष राशि

मेष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय रहेगा, जातक को शिक्षा से सफलता मिलेगी, सोचा हुआ काम बनेगा हनुमान जी का दर्शन पूजन करें।

वृष राशि

वृष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन भाग्यशाली रहेगा। नए काम की शुरुआत होगी सफेद वस्तु का दान करें।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन सुंदर होगा। जातक का नौकरी में प्रमोशन होगा और व्यापार में लाभ रहेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातको के लिए आज के दिन स्वास्थ्य में हानि हो सकता है, जातक को सर्दी का प्रभाव रहेगा सावधान हो कर रहे, शिव पूजन करें।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातको के लिए आज का दिन परेशानी से बीतेगा। राशि में छठे स्थान में मंगल आठवें में राहु कठिनाई से बीतेगा, जातक लड़ाई आदि से बचे हनुमान जी का पूजन करें, सूर्य जल दान करें।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातको के लिए आज का दिन स्वास्थ्य में सुधार होगा। धन का खर्चा होगा, गुरु गौ का पूजन करें, पीला वस्तु का दान करें।

तुला राशि 

तुला राशि वाले जातको के लिए आज का दिन राजनीति में प्रमोसान होगा, जमीन के काम में प्रगति होगी, जातक सफेद वस्तु का दान करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातको के लिए आज का दिन पराक्रम में मंगल ग्रह स्थिति है, भाई बहनों के लिए अच्छा रहेगा, परिवार को संगठित करें।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातक को आज के दिन पांचवे स्थान में गुरु शिक्षा विभाग में प्रगति होगी, जातक धर्म परायण होकर रहे। शिव पूजन करें, सूर्य जल दान करें।

मकर राशि

मकर राशि वाले जातको के लिए आज का दिन लग्न में बैठे मंगल, शुक्र ग्रह के साथ नए काम में शुरुआत होगा। जातक गौ गुरु पूजन करें, सूर्य जल दान करें, तिल का दान करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातको के लिए आज का दिन न्याय के देवता शनि के साथ सूर्य है चंद्रमा से दृष्ट विचारो में बिखराव होगा। जातक को सर्दी का प्रभाव रहेगा, सावधान रहे, शिव पूजन करें, सूर्य जल दान करें, तिल दान करें।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन भय कारक होगा, जातक को अपनो से हानि हो सकती है पीला वस्तु का दान करें।

आज का राहु काल :- आज का राहु काल सुबह 9 बजे से 10 बजकर 30 तक रहेगा, जो शुभ काम में बाधा उत्पन्न करेगा।

विशेष जानकारी :- यह फलादेश वर्तमान गोचर से किया जाता है, जिनको राशि और कुण्डली से जुड़ी विशेष जानकारी करनी हो, तो वह राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य 9415126330, 6386254344 से संपर्क करें।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें