TheVoiceOfHind

दिल्ली में मासूम के साथ ट्यूशन टीचर ने किया रेप, जानें बच्ची की जूबानी घटना की जानकारी


पूरी घटना को लेकर बतादे कि पूर्वी दिल्ली में एक कोचिंग पढ़ाने वाली टीचर के भाई ने एक चार साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया


दिल्ली : दिल्ली में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने लोगों के दिल को दहला दिया है यह मामला जानकर अब तो ऐसा लगता है कि आखिर इंसान भरोसा करें तो किस पर करें। हर परिवार सोचता है कि अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए अच्छे स्कूल, अच्छे ट्यूशन, की व्यवस्था करें मगर जब यहीं सूरक्षा की जगह बच्चे की जान की आफत बन जाएं तो इंसान आखिर भरोसा करें तो किस पर करें। बतादे कि दिल्ली के थाना पांडव नगर क्षेत्र में 4 साल की मासूम से रेप करने की घटना सामने आई है। 

Delhi Crime: ट्यूशन टीचर पर बच्चियों से अश्लील हरकत करने का आरोप, केस दर्ज  होने पर आरोपि‍त फरार - ncr Tuition teacher accused of doing obscene acts  with girls accused absconding after

जानें पूरी घटना 

पूरी घटना को लेकर बतादे कि पूर्वी दिल्ली में एक कोचिंग पढ़ाने वाली टीचर के भाई ने एक चार साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। वहीं इस घटना के बाद बच्ची को हालत बेहद गंभीर है और उसे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। वहीं घटना को लेकर मिली जानकारी की माने तो यह पूरा मामला पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर थाना क्षेत्र का है जहां एक युवती कोचिंग पढ़ाती थी और पास ही रहने वाली चार साल की मासूम बच्ची उससे कोचिंग पढ़ने जाया करती है। वहीं घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जब कोचिंग पढ़ाने वाली टीचर घर में मौजूद नहीं थी और मासूम बच्ची कोचिंग पढ़ने के लिए गई तो उस टीचर के भाई ने उसे कोचिंग पढ़ाने के बहाने से बैठा लिया। वहीं इस दौरान उसने उस मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

Obscene acts with 10th class student shameful act of tuition teacher of  Moradabad - 10वीं छात्रा के साथ की अश्लील हरकतें, मुरादाबाद के ट्यूशन टीचर  की शर्मनाक करतूत, उत्तर प्रदेश ...

मामले को लेकर पुलिस का एक्शन

वहीं इस घिनौनी घटना के मामले की सूचना जब पुलिस को दी गई, तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर एक्शन लेते हुए हिरासत में ले लिया है। वहीं इस मामले में स्थानीय लोगों ने सड़क पर उतरकर रोष जाहिर किया है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और मामले में जांच की जा रही है। बतादे कि पुलिस ने आरोपी अरमान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और IPC-376 की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं स्थानीय लोगों ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ कर उसकी दुकान का सारा सामान होलिका दहन वाली जगह रख दिया था। 

रेप के बाद आरोपि देता था धमकी

बतादे कि यह पूरी घटना का मामला शनिवार (24 मार्च) का बताया जा रहा है। वहीं घटना को लेकर मासूम बच्ची ने बताया कि आरोपी ने घिनौनी घटना को अंजाम देने के बाद उसे धमकी भी दी है कि वह किसी को भी इस पूरे मामले की जानकारी नहीं दे। मगर घटना के बाद जब मासूम बच्ची रोते हुए घर पहुंची, तो परिजनों के पूछने के बाद बच्ची ने रोते हुए माता पिता को हैवानियत की सारी दास्तां सुनाई। जिसके बाद घटना जनाकारी मिलते ही बच्ची को लेकर माता-पिता मंडवाली थाना पहुंचे और घटना का पूरा केस दर्ज कराया।

Bihar: पिता के दोस्त ने किया नाबालिग छात्रा से रेप, आरोपी फरार - Rape Minor  Girl Father Friend Police Arrested Begusarai Bihar lclar - AajTak

जनता के रोष पर पुलिस ने लगाई रोक 

वहीं घटना के बाद रविवार सुबह इलाके के लोग इकट्ठा हो गए और सड़कों पर उतर आए और विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया और लोगों ने रोष में आकर कुछ वाहनों में तोड़फोड़ की। वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि माहौल को खराब करने के लिए सोशल मीडिया मंच 'व्हाट्सऐप' के माध्यम से मामले के बारे में भड़काऊ संदेश प्रसारित किए जा रहे हैं। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने का आग्रह किया।
वहीं बच्ची को इलाज के लिए पहले लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां से उसे एम्स में रेफर किया गया है।


घटना पर होने लगी राजनीतिक प्रतिक्रिया 

वहीं इस घटना पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आईं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की, वहीं आम आदमी पार्टी (आप) ने दावा किया कि यह खराब कानून व्यवस्था की स्थिति का संकेत है। पीड़िता को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) स्थानांतरित किया गया है। आप नेता और दिल्ली की वित्त मंत्री आतिशी ने इस घटना को "राष्ट्रीय राजधानी पर कलंक" करार दिया। उपराज्यपाल वीके सक्सेना को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि मीडिया में यह खबर आई है कि पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया।

आतिशी ने लिखा, "इतना भयावह अपराध राष्ट्रीय राजधानी पर कलंक है। यह खराब कानून-व्यवस्था की स्थिति का संकेत है कि दिल्ली में महिलाएं और लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं। महिलाओं और बच्चों के खिलाफ हिंसक अपराध करने वाले अपराधियों को दिल्ली पुलिस की त्वरित और कड़ी कार्रवाई का कोई डर नहीं है।" उन्होंने कहा कि वह उन्हें सिर्फ एक मंत्री के तौर पर नहीं, बल्कि दिल्ली में रहने वाली एक महिला के तौर पर यह पत्र लिख रही हैं।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें