TheVoiceOfHind

Waqf Amendment Bill: AIMIM अध्यक्ष का आरोप संपत्ति छीनना चाहते पीएम मोदी


एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधते हुए कहा यह जो कानून PM मोदी लेकर आए हैं, इससे वह हमारी वक्फ की संपत्तियों को छीनना चाहते हैं


Waqf Amendment Bill: वक्फ (संशोधन) विधेयक 2024 को लेकर राजनीतिक हलचल के साथ ही मानों की भूचाल भी आ गया है, वहीं कई राजनीतिक दल इसका समर्थन कर रहे है तो कई ऐसे लोग है जिनकों वक्फ (संशोधन) विधेयक 2024 को लेकर आपत्ति भी हैं। इसी बीच AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने वक्फ को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है जैसा कि वो पहले से ही करते आ रहे है। असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी पर कई आरोप भी लगाएं हैं।

the voice of hind- Waqf Amendment Bill: AIMIM अध्यक्ष का आरोप संपत्ति छीनना चाहते पीएम मोदी

बताते चले कि वक्फ (संशोधन) विधेयक 2024 को लेकर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधते हुए कहा यह जो कानून PM मोदी लेकर आए हैं, इससे वह हमारी वक्फ की संपत्तियों को छीनना चाहते हैं इसके अलावा उन्होंने कहा कि देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है।

असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर लगाया आरोप

बताते चले कि वक्फ (संशोधन) विधेयक को लेकर बीजेपी पर आरोप लगाते हुए एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- "RSS और बीजेपी देश में मुसलमानों के खिलाफ जहर उगल रही हैं। इसके साथ ही AIMIM प्रमुख ने कहा- "हमारे मुल्क में एक कानून बनाया जा रहा है जिससे हमारी जमीनों को हमसे छीन लिया जाएगा। नरेंद्र मोदी वक्फ को खत्म करके मुसलमानों से वक्फ की जायदाद छीनना चाह रहे हैं और बीजेपी वाले बोल रहे वक्फ के तालुक से आसुद्दीन औवैसी लोगों को उकसा रहे है, लेकिन वो एक ऐसा कानून बना रहे हैं, जिससे हमारी मस्जिदों को हमसे छीना जा सके। सुनो बीजेपी वालों तुम मेरी सच्चाई का सामना नहीं कर सकते- Asaduddin Owaisi

हमारी संपत्ति छीनना चाहते

इसके आगे उन्होंने कहा- "मैं जानता हूं कि इनकी नीयत क्या है, हम एक बाबरी मस्जिद को खो दिया है, अब और नहीं खोएंगे। ये जो कानून PM मोदी लेकर आए हैं, इससे वो हमारी वक्फ की संपत्ति को छीनना चाहते हैं मगर गम ऐसा नहीं होने देंगे।

इसके साथ ही आसुद्दीन औवैसी ने कहा- मोदी जी और RSS तुम्हारे लिए किसी शायर ने लिखा है "किताब सादा रहेगी कब तर, किताब सादा रहेगी कब तक कहीं तो आगाजें-ए-बाप होगा जिन्होंने बस्ती उजाड़ डाली कभी तो इनका हिसाब होगा" अब हिसाब होगा इंशाअल्लाह मोदी जी आप हारेंगे अब कश्मीर जाएगा और हरियाणा जाएगा और महाराष्ट्र AIMIM जितेगी इंशाअल्लाह।

मुसलमानों के तोड़े जा रहा आशियाना

वहीं बुलडोजर कारवाई पर औवैसी ने कहा- "प्रधानमंत्री मोदी के बुलडोजरों ने मुसलमानों के घरों को नेस्तनाबूद कर दिये उनके आशियाना उजाड़ दिया। उन्होंने मुसलमानों के मोहल्लों को चुन चुन कर बर्बाद कर दिया है। सिर्फ मुसलमानों के घरों को तोड़ा जा रहा है" कोई महाराष्ट्र में कह रहा है कि मस्जिद में घुसकर मारूंगा, देशभर में मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है। जैसे हिटलर के जमाने में यहूदियों पर जुल्म होते थे वैसे ही आज देशभर में मुसलमानों के खिलाफ माहौल है। अब हिसाब होगा इंशाअल्लाह मोदी जी आप हारेंगे अब कश्मीर जाएगा और हरियाणा जाएगा और महाराष्ट्र AIMIM जितेगी इंशाअल्लाह।

#BJP और #RSS की ज़ेहनियत रखने वाले TV के Studio में बैठकर बोलते हैं कि वक़्फ़ के पास 9 लाख 40 हज़ार एकड़ ज़मीन है तो सुनो ये तुम्हारे बाप या सरकार की दी हुई नहीं है बल्कि हमारे आबा-ओ-अजदाद ने वक़्फ़ किया है : बैरिस्टर 

खास आपके लिए

बड़ी खबरें