TheVoiceOfHind

अयोध्या राम मंदिर को पाकिस्तानी आतंकी ने दी बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन हुआ अलर्ट


पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) ने अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है।


Ayodhya Ram Temple: अयोध्या राम मंदिर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, बतादें कि पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) ने अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है। आतंकवादी ने यह धमकी ऑडियो के जरिए दी है। वहीं यूपी अयोध्या में बने राम मंदिर को लेकर मंदिर के आस-पास के साथ पूरे शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है और हाई अलर्ट जारी कर गहन जांच शुरू कर दी गई हैं। इसके साथ ही मंदिर और अयोध्या महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट की सुरक्षा और भी सख्त कर दी गई है।

the voice of hind-अयोध्या राम मंदिर को पाकिस्तानी आतंकी ने दी बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन हुआ अलर्ट

SSP ने लिया जायजा

आपको बतादें कि अयोध्या राम मंदिर को बम उड़ाने की धमकी के बाद एसएसपी राजकरण नय्यर ने शुक्रवार यानि की आज अयोध्या एयरपोर्ट  पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि अयोध्या धाम की सुरक्षा पहले से ही कड़ी कर दी गई है। SSP ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को विभिन्न क्षेत्रों में विभाजित करते हुए सीनियर राजपत्रित अधिकारी के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया है। विभिन्न जोन में सुरक्षाकर्मी पहले से ही तैनात हैं। जिला पुलिस के अलावा पीएसी की भी कई कंपनियां प्राप्त हुई हैं।

Read More: जानें गंगा दशहरा का महत्व और शुभ मुहूर्त, गंगा स्नान के लिए प्रशासन हुआ अलर्ट

सुरक्षा को लेकर जिले के सभी क्षेत्र में CCTV के जरिए निगरानी रखी जाएगी। इसके साथ ही रामजन्मभूमि परिसर में तैनात अधिकारियों व सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट मोड पर कर दिया गया है।

the voice of hind-अयोध्या राम मंदिर को पाकिस्तानी आतंकी ने दी बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन हुआ अलर्ट

ऑडियो में दी गई धमकी

गौरतलब है कि राम मंदिर को बम से उड़ाने का एक ऑडियो में जैश-ए-मोहम्मद धमकी दी है। बताया जा रहा है कि आमिर नाम का एक आतंकी ऑडियो में कह रहा है कि मस्जिद को हटाकर मंदिर बनाया गया है। अब इसे मंदिर को गिराना ही होगा। हमारे तीन साथी यहां कुर्बान हुए हुए हैं,अब इसे बम से उड़ाया जाएगा।

बताते चले कि 2005 में राम मंदिर में आतंकी हमला हो चुका है लेकिन उसे नाकाम कर दिया गया था। क्योंकि यहां पहले से ही आतंकियों की धमकी मिलती रही है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें