TheVoiceOfHind

अयोध्या रेप कांड में सीएम योगी का सख्त एक्शन, चौकी और थानाध्यक्ष सस्पेंड चलेगा अब बुलडोजर


अयोध्या के भदरसा क्षेत्र में गैंग रेप का शिकार हुई नाबालिग पीड़िता के मामला तब उजागर हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई।


Ayodhya Rape Case: अयोध्या में हुए रेप कांड का मामला अब तूल पकड़ लिया हैं, जहां इस मामले की सुनवाई नहीं हो रही थी वहीं अब मामले के उजागर होते ही यूपी के सीएम एक्शन मोड़ में नजर आये हैं। नाबालिग पीडिता के रेप कांड मामले को लेकर यूपी सीएम योगी ने कहा- अपराधी चाहे किसी भी पार्टी का हो मगर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

the voice of hind- अयोध्या रेप कांड में सीएम योगी का सख्त एक्शन, चौकी और थानाध्यक्ष सस्पेंड चलेगा अब बुलडोजर

यूपी सीएम का सख्त एक्शन

आपको बतादें कि अयोध्या के भदरसा क्षेत्र में गैंग रेप का शिकार हुई नाबालिग पीड़िता के मामला तब उजागर हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई। वहीं जब परिवार के लोग ने सपा अध्यक्ष के साथ एक आरोपी की शिकायत थाने में की तो उनको नाउम्मीद का सामना करना पड़ा वहीं अब मामले के उजागर हो जाने पर यूपी के सीएम ने पीड़िता किशोरी की मां से मुलाकात की जिसके बाद पुलिस और प्रशासनिक तंत्र अचानक हरकत में आ गया। वहीं मामले को लेकर मुकदमा लिखने में देरी और त्वरित कार्रवाई न करने के कारण सख्त एक्शन लेते हुए चौकी इंचार्ज और थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ मुख्य आरोपी सपा अध्यक्ष मोईद की प्रापर्टी की जांच शुरू हो गई है।

Read More: नाबालिग के साथ सपा नेता ने किया रेप, पीड़िता के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

यूपी सीएम ने की पीड़िता की मां से मुलाकात

आपको बतादें कि पीड़ित किशोरी को लेकर बीकापुर विधानसभा के विधायक अमित चौहान शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने गए। वहीं पीड़िता के साथ शुरुआत से रही समाजसेवी मंजू निषाद भी साथ गई उनकी मानें तो मुख्यमंत्री ने पहले पूरी घटना के बारे में पूछा जिसमें उन्होंने मुकदमा देर से दर्ज करने के बारे में बताया। जिस पर सीएम आदित्यनाथ ने कहा- चाहें किसी भी पार्टी का अपराधी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी, इसके साथ उन्होंने आर्थिक मदद देने के लिए भी निर्देश दिए।

अपराधी मोईद खान के घर पहुंचा बुलडोजर

the voice of hind- अयोध्या रेप कांड में सीएम योगी का सख्त एक्शन, चौकी और थानाध्यक्ष सस्पेंड चलेगा अब बुलडोजर

बताते चले कि दुष्कर्म के मामले में सीएम योगी ने बड़ा एक्शन लिया है। पीड़ित किशोरी की मां से सीएम योगी की मुलाकात के कुछ देर बाद ही पूराकलंदर थानाध्यक्ष रतन शर्मा और भदरसा चौकी इंचार्ज अखिलेश गुप्ता, दोनों सस्पेंड कर दिए गए, वहीं मुख्य आरोपी समाजवादी पार्टी नेता मोईद खान के घर पर बुलडोजर पहुंचा है। आपको बतादें कि इस मामले में मोईद खान की संपत्तियों पर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है। अयोध्या गैंग रेप के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर खाद्य सुरक्षा उपायुक्त का छापा पड़ा है। बेकरी में बने सामानों की जांच की जा रही है। भदरसा में एवन बेकरी के नाम से है मोईद खान की बेकरी। मोईद खान पर आरोप है कि तालाब और सरकारी जमीनों पर इन लोगों ने अवैध कब्जा किया है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें