TheVoiceOfHind

नाबालिग के साथ सपा नेता ने किया रेप, पीड़िता के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा


12 साल के नाबालिग से हुई घिनौनी वारदात का मामला अयोध्या के पूराकलंदर थाना क्षेत्र का है। वहीं खबरों की मानें तो इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई।


Ayodhya Crime News: धर्म नगरी अयोध्या से रेप जैसी वारदात से चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ हैं। यहां 12 साल नाबालिग मासूम से दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम हुआ मगर सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है इस घिनौनी वाक्य का खुलासा तब हुआ पीड़िता गर्भवती हो गई। वही घटना का यह मामला अयोध्या के पूराकलंदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा हैं।

the voice of hind- नाबालिग के साथ सपा नेता ने किया रेप, पीड़िता के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

घिनौनी वारदात में सपा अध्यक्ष शामिल

आपको बतादें कि 12 साल के नाबालिग से हुई घिनौनी वारदात का मामला अयोध्या के पूराकलंदर थाना क्षेत्र का है। वहीं खबरों की मानें तो इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई। वहीं मामले को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक दोनों नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो गई है, इनमें से एक समाजवादी पार्टी का भदरसा नगर अध्यक्ष भी शामिल है। वहीं इस घिनौनी वारदात के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है इसके साथ ही मामले का उजागर होने के बाद और सपा पार्टी के अध्यक्ष का इस मामले में विलिपत होने के बाद हिन्दू संगठनों का आक्रोश बढ़ गया है।

the voice of hind- नाबालिग के साथ सपा नेता ने किया रेप, पीड़िता के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

जानें घटना की पूरी जानकारी

अयोध्या में महज 12 साल की नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है, यह घिनौना मामला अयोध्या के पूराकलंदर थाना क्षेत्र का है जिसमें समाजवादी पार्टी का भदरसा नगर अध्यक्ष के साथ एक आरोपी शामिल है। वहीं आरोपियों ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ कई बार इस वारदात को अंजाम दिया इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई।

बताते चले कि आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया, जिसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर कई बार रेप की वारदात का अंजाम दिया हैं। वहीं खबरों से मिली जानकारी के हवाले से माने तो वारदात सपा से ताल्लुक होने के चलते पुलिस ने भी मामले को दबाने की कोशिश की हैं। फिलहाल मामले में समाजवादी पार्टी का भदरसा नगर अध्यक्ष के साथ नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो गई है। वहीं हिन्दू संगठनों का आक्रोश भी बढ़ गया है।

Read More: लव जिहाद बिल हुआ पास, जुर्माना के साथ उम्रकैद की सजा भुगतेंगे दोषी 

पीड़िता कैसे हुई अश्लीलता का शिकार

दुष्कर्म की वारदात को लेकर बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले नाबालिग किशोरी खेत से मजदूरी करके घर वापस आ रही थी। इस दौरान बेकरी में मजदूरी करने वाले राजू नाम का युवक उससे कहा कि मालिक मोईद खान उसे दुकान पर बुला रहे हैं। वहीं जानकारी के मुताबिक, दुकान के अंदर मालिक और नौकर ने नाबालिग से गैंगरेप किया। इसके साथ ही पीड़िता के अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसके दम पर दोनों आरोपियों ने पीड़िता के साथ कई बार घिनौनी हरकतों को अंजाम दिया।

the voice of hind- नाबालिग के साथ सपा नेता ने किया रेप, पीड़िता के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

खबर के मुताबिक पीडिता के पिता की दो साल पहले ही मृत्यु हो चुकी हैं। जिसके चलते घर चलाने और जीवन का गुजारा करने के लिए मां और बहने मजदूरी करती हैं। बताया जा रहा है कि ढाई महीने पहले जब पीड़िता खेत से मजदूरी करके लौट रही थी तब मोईद खान ने उससे रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद राजू ने भी उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। यह सिलसिला दोनों आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार-बार जारी रखा। इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी सपा का साथ दे रही थी पुलिस

बताते चले कि आरोपी मोईद खान भदरसा में सपा का नगर अध्यक्ष है, इसलिए लड़की उसके रसूख से डर गई। वहीं गर्भवती होने पर जब मामले का खुलासा हुआ तो पीड़ित के परिवार ने पुलिस से इसकी शिकायत की तो पुलिस भी मोईद के बचाव में उतर आई और कहा कि आप सिर्फ राजू की शिकायत करें दूसरे का नाम हटा दो। वहीं पीड़ित परिवार न्याय की आस में दर-दर की ठोकरें खाता रहा लेकिन किसी ने उनकी सुनवाई नहीं की।

वहीं जब ये बात निषाद पार्टी और हिंदू संगठनों को पता चली तो पीड़ित परिवार के लिए न्याय की आवाज बुलंद हुआ और वो वीएचपी, बजरंग दल और निषाद पार्टी ने लामबंद होकर पुलिस में मुक़दमा दर्ज कराया। हिन्दू संगठनों ने धमकी दी कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वो इसके खिलाफ सड़कों पर उतर आएंगे और डीएम, एससेपी दफ्तर का घेराव करेंगे।

the voice of hind- नाबालिग के साथ सपा नेता ने किया रेप, पीड़िता के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपी सपा अध्यक्ष और राजू को गिरफ्तार कर लिया हैं। जिसके बाद पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और डीएनए सैंपल भी जांच के लिए भेजा गया है। वहीं मामले को लेकर सीईओ आशुतोष तिवारी ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें