TheVoiceOfHind

बिश्नोई समाज ने गैंगस्टर लॉरेंस से किया किनारा, सलमान को भी बताया अपराधी


सलमान खान पर हुए हमले और बाबा सिद्दीकी हत्या की जिम्मेदारी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने ली हैं।


Lawrence Bishnoi Gang: NCP के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भी जान के पीछे पड़ा गैंगस्टर लॉरेंस को बिश्नोई समाज ने किनारा कर दिया हैं। बताते चले कि सलमान खान पर हुए हमले और बाबा सिद्दीकी हत्या की जिम्मेदारी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने ली हैं। इसके साथ ही यह भी बताते चले कि 12 अक्टूबर की देर रात मुंबई के बांद्रा इलाके में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

the voice of hind- बिश्नोई समाज ने गैंगस्टर लॉरेंस से किया किनारा, सलमान को भी बताया अपराधी

बिश्नोई समाज ने गैंगस्टर लॉरेंस से किया किनारा

वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस से बिश्नोई समाज ने किनारा कर दिया है, इसके साथ ही बिश्नोई समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बिश्नोई बोले- बिश्नोई समाज किसी भी अपराध का समर्थन नहीं करता। अगर लॉरेंस बिश्नोई ने बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी ली है तो वो गलत है, समाज का इससे कोई लेना-देना नहीं है, हमारा समाज पेड़ों के लिए कुर्बानी दे सकता है, तो इंसान की हत्या का समर्थन कैसे करेगा।

Read More: बिश्नोई गैंग का खौफ: बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी और सलमान को दी धमकी

लॉरेंस बिश्नोई की सलमान से दुश्मनी

आपको बताते चले कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने एक पोस्ट जारी कर हत्या की जिम्मेदारी ली थी साथ ही सलमान खान को भी मारने की धमकी दी थी, बिश्नोई गिरोह ने सलमान खान और दाऊद गिरोह के करीबियों को धमकी भी दी थी।

the voice of hind- बिश्नोई समाज ने गैंगस्टर लॉरेंस से किया किनारा, सलमान को भी बताया अपराधी

जानकारी के लिए बतादें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पिछले 6 साल से सलमान खान को डराने-धमकाने की कोशिश कर रहा है, वही उनके घर पर फायरिंग भी करवाई थी और सलमान के पिता सलीम खान को धमकी दे चुका है, इसके साथ ही साल  2018 में लॉरेंस ने ऐलान किया था कि काले हिरण के शिकार के लिए वो सलमान खान से बदला लेकर रहेगा और उन्हें नहीं छोड़ेगा, वहीं अब सलमान के खास दोस्त बाबा सिद्दीकी की मुंबई के बांद्रा इलाके में 12 अक्टूबर की देर रात मर्डर हुआ है। वो सलमान खान के बेहद करीबी दोस्त माने जाते थे जिनकी हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गिरोह ने ली हैं।

the voice of hind- बिश्नोई समाज ने गैंगस्टर लॉरेंस से किया किनारा, सलमान को भी बताया अपराधी

सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई दोनों ही अपराधी

वहीं बिश्नोई समाज से लॉरेंस का किनारा करते हुए देवेंद्र बिश्नोई ने आगे कहा- हर समाज में ऐसे अपराधी होते हैं और सलमान खान के साथ लॉरेंस बिश्नोई भी अपराधी है, हालांकि, काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान द्वारा समाज से माफी न मांगने को लेकर उन्होंने कहा कि माफी मांगना या न मांगना उनका मामला है। लेकिन, हम हत्या के समर्थन में नहीं हैं, हमारे विचार में सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई दोनों ही अपराधी हैं।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें