TheVoiceOfHind

बिश्नोई गैंग का खौफ: बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी और सलमान को दी धमकी


मुबंई के ब्रांद्रा में गोली मारकर हत्या कर दी गई, इस हत्याकांड के बाद मुंबई में हंगामा मचा हुआ वहीं इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हैं।


मुंबई: मुंबई के पूर्व मंत्री और एनसीपी (NCP) अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की बीते रात यानी की शनिवार 12 अक्टूबर को मुबंई के ब्रांद्रा में गोली मारकर हत्या कर दी गई, इस हत्याकांड के बाद मुंबई में हंगामा मचा हुआ वहीं इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हैं। इतना ही नहीं बिश्नोई गैंग ने सलमान खान और दाऊद गैंग की मदद करने वालों को भी धमकी दी हैं जिसका पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं।  

the voice of hind- बिश्नोई गैंग का खौफ: बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी और सलमान को दी धमकी

सलमान को मिली मारने की धमकी

खबरों के मुताबिक सोशल मीडिया में वायरल हो रहे पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कहा- जो भी सलमान की मदद करेगा, वह अपना हिसाब लगाकर रख ले, साथ ही पोस्ट में एक्टर सलमान खान के लिए कहा गया है कि सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे, लेकिन तुमने हमारे भाई का नुकसान करवाया। वहीं इस बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से और पोस्ट द्वारा धमकी मिलने के बाद से सलमान की सुरक्षा और बढ़ा दी गई हैं, जैसा कि आप सभी जानते है कि लॉरेंस बिश्नोई और सलमान का विवाद काफी पुराना है और वह एक्टर की हत्या करने की धमकी भी दे चुके हैं। वहीं महाराष्ट्र पुलिस इस पोस्ट की जांच कर रही है।

Read More; 12th पास के बाद उठाएं कदम, देखें सपने और करें साकार

the voice of hind- बिश्नोई गैंग का खौफ: बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी और सलमान को दी धमकी

फेसबुक पर धमकी का पोस्ट हुआ वायरल

बताते चले NCP के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सोशल मीडिया हैंडल फेसबुक पर शुभु लोनकर नाम के शख्स ने एक पोस्ट शेयर किया है, पोस्ट में लिखा- "जो सलमान खान और दाऊद की हेल्प करेगा वो अपना हिसाब किताब लगा के रखना, इस पोस्ट की मुंबई क्राइम ब्रांच जांच करेगी।

the voice of hind- बिश्नोई गैंग का खौफ: बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी और सलमान को दी धमकी

फेसबुक पर शुभु लोनकर नाम के शख्स के इस पोस्ट में कहा गया, सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे, लेकिन तुमने हमारे भाई का नुकसान करवाया। पोस्ट में आगे कहा - आज बाबा सिद्दीकी की शराफत के पुल बनाए जा रहे हैं, एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था, इसके मरने का कारण अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीति, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था। इसके साथ ही पोस्ट में धमकी भरे अंदाज में कहा- हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे, हमने पहले वार कभी नहीं किया,  #लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप,#अनमोल बिश्नोई,#अंकित भादू शेरेवाला...

Read More: अपनी Lifestyle रूटीन करें चेंज, फिटनेस के साथ दिखेंगे अट्रैक्टिव

तीन आरोपियों की हुई पहचान

वहीं हत्याकांड के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है, इनकी पहचान हरियाणा के रहने वाले गुरमैल बलजीत सिंह (23) और यूपी के बहराइच के रहने वाले धर्मराज राजेश कश्यप (19) के रूप में हुई है, जबकि बाबा सिद्दीकी को मारने आए तीसरे शूटर का नाम शिव कुमार यूपी का रहने वाला है और अभी फरार है। उसका नाम शिवकुमार गौतम उर्फ शिवा (20) है और वो भी यूपी के बहराइच का ही रहने वाला है। आपको बताते चले कि बॉलीवुड सितारे, संजय दत्त, शाहरुख खान और सलमान खान बाबा सिद्दीकी के करीबी दोस्त हैं। वहीं सिद्दीकी पर दाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी के साथ जुड़े होने के आरोप भी लगाए जाते रहे हैं।

धमकी देने वाला कौन है शुभु लोंकर?

the voice of hind- बिश्नोई गैंग का खौफ: बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी और सलमान को दी धमकी

फेसबुक में वायरल हो रहा पोस्ट शुभु लोंकर के आईडी से आया है, वहीं फेसबुक हैंडल जिस शुभु लोंकर को लेकर मिली जानकारी की माने तो शुभम लोंकर को इसी साल फरवरी के महीने में महाराष्ट्र पुलिस ने अकोला से अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था, इसी के बाद पुलिस की जांच में शुभम लोंकर का कनेक्शन लॉरेंस बिश्नोई गैंग से सामने आया था। वहीं पुलिस की पूछताछ में बताया गया था कि उसकी बात विदेश में बैठे लॉरेंस के करीबी अनमोल बिश्नोई से होती है। दोनों वीडियो कॉल के जरिये भी बात करते थे। इसके साथ ही पुलिस की जांच में और पूछताछ में पता चला की शुभम लोंकर ने ये भी कबूल किया था कि उसकी बात वीडियो कॉल के जरिये लॉरेंस बिश्नोई से भी हो चुकी है।

3 लाख की मिली थी हत्या की सुपारी

बाबा सिद्दीकी की सुपारी 2.5 से 3 लाख रुपये में दी गई थी। हत्या के लिए चार लोगों को काम पर रखा गया था और उन्होंने पैसे को बराबर-बराबर बांटने की योजना बनाई थी, जिसमें प्रत्येक को 50,000 रुपये मिलेंने थे। चारों आरोपियों में से तीन पहले पंजाब की जेल में एक साथ बंद रह चुके थे, जहां उनका संपर्क बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य से हुआ, जो पहले से ही जेल में था। उसके जरिए तीनों आरोपी बिश्नोई गिरोह में शामिल हो गए।

Read More: ज्योतिष ज्ञान में सीखे ज्योतिष: जानें ज्योतिष और ग्रह नक्षत्र ब्रह्मांड तक सूर्य मंडल का ज्ञान

डॉक्टर ने क्या कहा

लीलावती अस्पताल के डॉ. नीरज उत्तामनी ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा, “बाबा सिद्दीकी को 12 अक्टूबर को रात 9:30 बजे NHRC की इमरजेंसी में लाया गया। उनकी हालत बहुत खराब थी। उनकी पल्स नहीं चल रही थी। दिल की धड़कने भी बंद हो चुकी थीं। उनका बहुत खून बह चुका था। उन्हें तुरंत ही ICU में शिफ्ट किया गया। उन्हें होश में लाने के लिए बहुत कोशिश की गई, लेकिन वे होश में नहीं आ पाए। देर रात करीब 11:27 बजे उन्हें मृत घोषित किया गया।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें