TheVoiceOfHind

सीएम केजरीवाल को मारने की बीजेपी रच रही साजिश : आतिशी


वहीं दुसरी तरफ अरविंद केजरीवाल की सेफ्टी को लेकर आप नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया हैं।


Arvind Kejriwal: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जहां एक तरफ रोड़ शो कर रहे है, जनता से वादें कर रहे है। विपक्ष पर तंज कस रहे है। वहीं दुसरी तरफ अरविंद केजरीवाल की सेफ्टी को लेकर आप नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया हैं। बताते चले कि आतिशी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रच रही है।

बीजेपी सीएम केजरीवाल को मारना चाहती है

आपको बतादें कि दिल्ली की मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रच रही हैं, इसके साथ ही आतिशी बोली कि ईडी आखिर सीएम केजरीवाल के इलाज कराने का विरोध क्यों कर रही है। ये विरोध ईडी का नहीं हैं... यह बीजेपी की साजिश हैं। इसके साथ ही आतिशी बोली कि दिल्ली के सीएम को कैंसर, किडनी और हार्ट की जांच करानी हैं। बताते चले कि आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने हेल्थ चेकअप करवाने के लिए ईडी से मात्र सात दिन का समय मांगा। लेकिन आज राउज एवेन्यू कोर्ट में ईडी ने सात दिन की अंतरिम जमानत बढ़ाने वाली मांग का जबरदस्त विरोध किया।

केजरीवाल की जमानत पर ईडी का विरोध

बताते चले कि मिली जानकारी के मुताबिक सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनाव के बाद तिहाड़ जेल में सेल्फ अरेस्ट कराना था, ऐसे में आतिशी की ये प्रतिक्रिया उसी समय में आई है जब सीएम केजरीवाल ने रेगुलर बेल के लिए निचली अदालत का रुख किया है। बतादें कि इससे पहले सीएम केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। मगर सुप्रीम कोर्ट की रजिस्ट्री ने सीएम की याचिका पर तत्काल सुनवाई से इनकार कर दिया।

वहीं सीएम की दायर की गई याचिका पर ईडी ने विरोध जताया है। ईडी ने कहा चुनाव के दौरान सीएम केजरीवाल प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इसके बाद अब आखिरी वक्त में जमानत की याचिका दायर कर रहे हैं। इसके चलते उनको अब जमानत नहीं मिलनी चाहिए। बताते चले कि सीएम केजरीवाल फिलहाल इस मामले में 1 जून तक के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई अंतरिम जमानत पर हैं।

स्वास्थ्य जांच कराने की मांग

Read More:  सरकार बनते ही किसानों का करेंगे कर्ज माफ, राहुल गांधी ने किए जनता से वादें

मीडिया से बातचीत के दौरान आतिशी ने कहा कि सीएम केजरीवाल को स्वास्थ्य जांच कराने के लिए सात दिन की अंतरिम जमानत की मांग की थी। क्योंकि उनका कीटोन लेवल, शुगर लेवल खतरनाक स्तर तक पहुंच गया है। जिसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक डॉक्टर को दिखाया हैं जहां पर उन्होंने केजरीवाल के लिए कई जांचे लिखी गईं। जिसके बाद केजरीवाल ने इन सारे चेकअप को करवाने के लिए ईडी से मात्र सात दिन का समय मांगा। लेकिन आज राउज एवेन्यू कोर्ट में भाजपा के राजनैतिक हथियार के तौर पर काम करने वाली ईडी ने अंतरिम जमानत बढ़ाने की मांग पर जमकर विरोध किया हैं।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें