TheVoiceOfHind

फिल्म 'Emergency' को लेकर सिख ग्रुप ने कंगना को चप्पल मारने को कहा, वीडियो हुआ वायरल


कंगना की फिल्म इमरजेंसी पर बैन लगाने की भी मांग की है क्योंकि संगठनों की मानें तो फिल्म में सिख कम्यूनिटी को ''बैड लाइट्स'' में दिखाने की कोशिश की गई हैं।


Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है। वहीं फिल्म इमरजेंसी को लेकर कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी मिल रही है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। 

बताते चले कि सिख संगठन के एक व्यक्ति ने वीडियो जारी कर कहा- "अगर फिल्म में उन्हें यानी मारे गए खालिस्तानी नायक जरनैल सिंह भिंडरावाले को आतंकवादी के रूप में दर्शाया गया है, तो याद रखें कि इंदिरा गांधी के साथ क्या हुआ था"... इसके साथ ही कई सिख संगठन ने कंगना की फिल्म इमरजेंसी पर बैन लगाने की भी मांग की है क्योंकि संगठनों की मानें तो फिल्म में सिख कम्यूनिटी को ''बैड लाइट्स'' में दिखाने की कोशिश की गई हैं।

Read More: हर हफ्ते के ज्योतिष ज्ञान में देखे कैसे करें अपने भाग्य का निर्माण, नौ ग्रह वाटिका से ग्रहों को करें अनुकूल

एक्ट्रेस को लगातार मिल रही धमकी

आपको बतादें कि इन दिनों फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर Kangana Ranaut काफी चर्चे के साथ खतरे में भी बनी हुई है। क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म का 'इमरजेंसी' को लेकर विरोध जारी है, इसके साथ ही उनको कई धमकियां भी मिल रही हैं। वहीं आप सभी दर्शक जानते है कि फिल्म 'इमरजेंसी' को रिलीज होने में कुछ चंद दिन ही बचे हैं। ऐसे में अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस को चप्पल मारने की बात कही जा रही है। इस पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट भी किया है कि जो अब लोगों का ध्यान खींच रहा है।

बताते चले कि इस वीडियो मैसेज में सिख का एक ग्रुप बैठा नजर आ रहा है और एक्ट्रेस को चप्पलों से मारने की धमकी दे रहा है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर अब एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है।

जानें क्या था वीडियो

सिख ग्रुप के द्वारा धमकी देने वाले वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि'अगर आप ये फिल्म रिलीज करती हैं तो सरदारों ने तो आपको चप्पल मारनी है, लाफा तो आप पहले ही खा चुकी हो। मेरे को अपने देश पर भरोसा है, मैं एक प्राउड सिख हूं और एक प्राउड मराठी भी हूं। मुझे इतना पता है कि तुझे सिख ही नहीं, मराठी, क्रिश्चियन और एक हिंदू भी तुझे चप्पल मारेगा। जब हम सिर कटवा भी सकते हैं तो काट भी सकते हैं।' वहीं धमकी का वीडियो मिलने पर कंगना का भी रिएक्ट सामने आया हैं।

कंगना का वीडियो पर रिएक्ट

सिख ग्रुप के धमकी वाले वीडियो पर कंगना ने रिट्वीट किया है। इसके साथ ही डीजीपी महाराष्ट्र, हिमाचल पुलिस और पंजाब पुलिस को टैग करके लिखा, आप इसे देखिए इसके साथ ही इसका संज्ञान लेने के लिए कहा है। आपको बता दें, कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के कार्यकाल में लगाई गई इमरजेंसी पर बेस्ड है। ये फिल्म थियेटर में 6 सितंबर को रिलीज होगी।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें