TheVoiceOfHind

आज (21-01-2024) का राशिफल, इन राशि का आज होगा भाग्योदय


सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 21-01-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं।


आज का राशिफल: सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 21-01-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं। किस राशि का आज काम बनेगा और किस राशि के काम में आएगी बाधा और किसकी किस्मत होगी आज मालामाल ये सब जानकारी आपको आज की राशिफल में मिलेगी।  

आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम हमारे इस लेख के माध्यम से आप सभी राशिफल वाले जातक तक पहुंचागे। आपको बतादें कि आज दिनांक 21 जनवरी 2024, विक्रम संवत 2080, शालीवाहन 1945, मास - पौष, पक्ष - शुक्ल, तिथि - एकादशी, सूर्य - उत्तरायण, दिन - रविवार, नक्षत्र - रोहणी, जानें आज का राशिफल और ग्रहो की चाल...

मेष राशि 

मेष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय होगा, धर्म काम से जातक को शांति होगी। भाग्य का उदय होगा, नौकरी व्यापार से लाभ होगा।

वृष राशि 

वृष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन परिवार के लिए अच्छा रहेगा, ऊंचे विचार से सहमत हो कर लाभ लेंगे। जातक स्वस्थ के प्रति जागरूक रहे।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन सामान्य हो कर रहेगा। काम में उतार चढाव धन का खर्च होगा। सूर्य को जलदान करने से लाभ होगा।

कर्क राशि 

कर्क राशि वाले जातको के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। ऊंचे सोच से जातक को सफलता मिलेगी, शिक्षा पर ध्यान दे। रुका काम बनेगा हनुमान जी का पूजन करें।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातको के लिए आज का दिन कष्ट का सामना करना होगा। जातक को पेट संबंधी परेशानी हो सकती है, मगर पीपल में जल दान तिल डालकर करे शुभ होगा।

कन्या राशि 

कन्या राशि वाले जातको के लिए आज का दिन परिवार में क्लेश और आपसी संबंधों में बिखराव रहेगा, स्वस्थ में सुधार होगा।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातको के लिए आज का दिन तेजस्वी विचार होने से पूर्व के जरूरी काम में सफलता मिलेगी, शिक्षा में उन्नति होगी, जातक को स्त्री से लाभ होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय रहेगा। हनुमान जी का पूजन करे सभी बाधा कटेगी   लाल वस्तु से लाभ रहेगा।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातको के लिए आज का दिन अपनो से हानि और स्वास्थ संबंधी परेशानी का सामना करना होगा  शिव पूजन से लाभ होगा।

मकर राशि 

मकर राशि वाले जातको के लिए आज का दिन शुभ होगा, शिक्षा से लाभ रुका काम बनेगा।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि वाले जातको के लिए आज का दिन न्याय संगत काम में लाभ होगा, शनि ग्रह से संबंधित काम करे लाभ ही लाभ रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातक के लिए आज का दिन राजनीति में लाभ होगा, रुका काम बनेगा, परिवार में प्रगति होगी, जातक को देव गुरु के पूजन से लाभ होगा।

आज का राहु काल :-  आज का राहु काल सायं काल 4 बजाकर 30 मिनट से 6 बजे तक रहेगा, शुभ काम में बाधा करेगा।

विशेष जानकारी :- यह फलादेश आज के गोचर से किया गया है सभी के लिए अगर किसी को राशि और कुण्डली से जूड़ी विशेष जानकारी लेनी हो तो राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य 9415126330, 6386254344 से संपर्क करे। 

खास आपके लिए

बड़ी खबरें