TheVoiceOfHind

आज (26-02-2024) का राशिफल, इन राशियों के जातक करें नए काम की शुरुआत


सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 26-02-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि...


आज का राशिफल : सभी को सुबह की राम-राम आज हम दिनांक 26-02-2024 के राशिफल की बारें में जानेंगे और जानेंगे की किस राशि के नक्षत्र क्या बताते हैं। किस राशि का आज काम बनेगा और किस राशि के काम में आएगी बाधा और किसकी किस्मत होगी आज मालामाल ये सब जानकारी आपको आज की राशिफल में मिलेगी।  

आपकी राशि से जुड़ी विशेष जानकारी राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य के द्वारा प्राप्त की गई है, यह जानकारी हम हमारे इस लेख के माध्यम से आप सभी राशिफल वाले जातक तक पहुंचागे। आपको बतादें कि आज दिनांक 26 फरवरी 2024, सूर्य उत्तरायण, संवत 2080, शालीवाहन 1945, मास - फाल्गुन, पक्ष - कृष्ण, तिथि - द्वितीय, दिन - सोमवार,
नक्षत्र - उत्तरा फाल्गुनी, सिंह राशि में चंद्रमा रहेगा, जाने अपना राशि फल, जानें आज का राशिफल और ग्रहो की चाल...

मेष राशि 

मेष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा, जातक को शिक्षा से लाभ रहेगा। धर्म में गहरा विश्वास रखने वाले लोग को खुशियों से भरा रहेगा।

वृष राशि 

वृष राशि वाले जातको के लिए आज का दिन भाग्य भाव में शुक्र ग्रह भाव में स्थिति से नया काम शुरू करें। जातक को सफलता मिलेगी, सफेद वस्तु का दान करें, गौ सेवा करें।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन स्वास्थ्य में सुधार होगा। जातक गणेश पूजन करें पीला वस्तु का सेवन करें।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातको के लिए आज का दिन सर्दी के कारण स्वास्थ्य हानि होगा, जातक सावधान रहे। शिव पूजन करें, तिल का सेवन दान करें।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातको के लिए आज का दिन स्वास्थ्य हानि हो सकती है, जातक को पेट संबंधी परेशानी से अचानक लाभ का योग बनेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातको के लिए आज का दिन विचारो में प्रखरता, स्वास्थ्य हानि हो सकती है। आठवी स्थान में गुरु पेट संबंधी परेशानी देता है जातक पीला वस्तु का दान गौ सेवा हवन पूजन करें।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातको के लिए आज का दिन छठे स्थान का राहु सभी बाधाओं को दूर करेगा। जातक को राजनीति में सफलता मिलेगी, नया काम शुरू किया गया तो सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय पराक्रमी होगा। तीसरे स्थान में बैठा मंगल से भाईयो से लाभ होगा। जातक हनुमान जी का पूजन करें सूर्य जल दान करें।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मंगलमय रहेगा। जातक को शिक्षा से लाभ होगा, रुका हुआ काम में प्रमोसन होगा गौ सेवा करें।

मकर राशि

मकर राशि वाले जातको के लिए आज का दिन मन में बिखराव होगा। जातक का काम में मन न लगना हो सकता है इसके लिए शिव का पूजन करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातको के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। परिवार में प्रगति होगी, जातक नए काम की शुरुआत करें।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातको के लिए आज का दिन अपनो से हानि होगी। किसी कारण से दिया गया धन वापस नहीं होगा। जातक पीला वस्तु का दान करें।

आज का राहु काल :- आज का राहु काल सुबह 7 बजकर 30 मिनट से 9 बजे तक रहेगा। जो शुभ काम में बाधा उत्पन्न करेगा।

विशेष जानकारी :- यह फलादेश वर्तमान गोचर से किया जाता है, जिनको राशि और कुण्डली से जुड़ी विशेष जानकारी करनी हो, तो वह राम नजर मिश्र ज्योतिषाचार्य 9415126330, 6386254344 से संपर्क करें।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें