TheVoiceOfHind

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में हुआ आतंकी हमला, लोगों में फैली दहशत


आपको बताते चले कि यह दिल दहला देने वाला मामला जम्मू संभाग के जिला कठुआ की तहसील हीरानगर के सोहल इलाके का है


Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकी हमले की खबर सामने आ रही हैं। जिसने आने वाले खतरों को लेकर लोगों को लोगों के दिलों में देहशत पैदा कर दी हैं। बतादें कि बीते 9 जून को भी शिवखोड़ी में आतंकी हमले हुए थे जिसमें 10 लोग की जान चली गई थी। ऐसे ही जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के सैदा गांव में आतंकी हमले के मामला सामने आ रहा है। वहीं हमले को लेकर मिली जानकारी की मानें तो मुताबिक गांव में आतंकियों ने एक घर पर हमला किया हैं।

the voice of hind- जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में हुआ आतंकी हमला, लोगों में फैली दहशत

जानें कैसे हुआ आतंकी हमला

आपको बताते चले कि यह दिल दहला देने वाला मामला जम्मू संभाग के जिला कठुआ की तहसील हीरानगर के सोहल इलाके का है जहां गोली चलाई गई है। फिलहाल कठुआ जिले के सैदा गांव में हुए आतंकी हमले के बाद से सुरक्षा बलों का अभियान चल रहा है। वहीं खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। इसके साथ ही एक आम सख्स के घायल होने की भी खबर सामने आ रही है। फिलहाल सुरक्षा को लेकर ऑपरेशन जारी है।

Read More: जम्मू-कश्मीर में हुआ दिल दहला देने वाला आतंकी हमला, 10 की मौत 30 घायल

आतंकी हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री बोले

वहीं घटना के मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने ट्वीट किया- "अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास हीरानगर सेक्टर के सैदा गांव में एक घर पर हुए आतंकवादी हमले के मद्देनजर मैं DC कठुआ श्री राकेश मिन्हास के साथ लगातार ऑनलाइन संपर्क में हूं।'' इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कहा- अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास हीरानगर सेक्टर के सैदा गांव में घर पर हुए आतंकवादी हमले के मद्देनजर DC कठुआ के साथ लगातार संपर्क में है।

उन्होंने आगे कहा, ''मैं SSP कठुआ अनायत अली चौधरी के भी संपर्क में हूं, जो मौके पर हैं। जिस घर पर हमला हुआ था, उसका मालिक भी मोबाइल फोन पर संपर्क में है। पुलिस और अर्धसैनिक बलों का संयुक्त अभियान चल रहा है। अब तक एक आतंकवादी मारा गया है। मैं और मेरा कार्यालय लगातार संपर्क में हैं और घटनाक्रम पर कड़ी नजर रखे हुए हैं।"

लोगों में फैला दहशत का माहौल

वहीं आतंकी हमले के बाद घटनास्थल पर लोगों ने अपने-अपने घरों की लाइटें बंद कर दी हैं, ताकि आतंकी उनके घर में न घुस जाएं। वहीं कुछ  स्थानीय लोगों का मानना है कि उन्होंने दो से तीन संदिग्धों को देखा है कि वो लोग फायरिंग करके जंगल की ओर भाग गए।

the voice of hind- जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में हुआ आतंकी हमला, लोगों में फैली दहशत

रविवार आतंकी हमले को लेकर उपराज्यपाल की घोषणा

बताते चले कि रविवार को हुए आतंकी हमले में बस में सवार 10 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 41 घायलों में से 10 को गोली लगी है। वहीं जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले को लेकर कर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। 

खास आपके लिए

बड़ी खबरें