TheVoiceOfHind

जम्मू-कश्मीर में हुआ दिल दहला देने वाला आतंकी हमला, 10 की मौत 30 घायल


शिव खोरी से कटरा जा रही तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकियों की गोलीबारी से हमला कर दिया गया।


Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर से आतंकी हमले की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने सभी के दिलों को दहला दिया है। बतादें कि शिव खोरी से कटरा जा रही तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकियों की गोलीबारी से हमला कर दिया गया।

बस में हुआ आतंकी हमला

बतादें कि यह हमला जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के शिवखोड़ी की ओऱ जा रही थी उस दौरान रविवार को संदिग्ध आतंकवादियों की गोलीबारी के बाद बस का ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और तीर्थयात्रियों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी। यह बस जिले के शिवखोड़ी की ओऱ जा रही थी। वहीं खबरों की मानें तो इस आतंकी हमले में 10 लोगों की मौत हो गई है और लगभग 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। वहीं इस हमले की पुष्टि डीसी रियासी विशेष महाजन ने की हैं।

the voice of hind- जम्मू-कश्मीर में हुआ दिल दहला देने वाला आतंकी हमला, 10 की मौत 30 घायल

जानें कैसे दिया हमले को अंजाम

वहीं हमले को लेकर अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध आतंकियों ने बस पर गोलीबारी कर दी, यह बस तीर्थयात्रियों को शिव खोड़ी मंदिर ले जा रही थी। इसके साथ ही अधिकारियों ने बताया कि शुरुआती मिली खबरों की माने तो पोनी इलाके के तेरीयथ गांव में बस पर हमला हुआ है। जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही राहत कार्य़ शुरू किया गया और बचाव के लिए पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बल की टीम तुरंत भेजी गई।

Read More: देंखे पीएम नरेंद्र मोदी के साथ कैबिनेट मंत्री, राज्य मंत्री के शपथ ग्रहण की लिस्ट

हमले को SSP ने दी पूरी जानकारी

वहीं हमले को लेकर SSP रियासी मोहिता शर्मा ने शुरुआती रिपोर्टों का हवाला देते हुए बताया कि 53 सीटों वाली यह बस शिव खोरी मंदिर से कटरा जा रही थी। उस दौरान यात्रियों से भरी बस पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की, गोलीबारी के कारण बस चालक ने बस का संतुलन खो दिया और बस खाई में गिर गई। घटना में 33 लोग घायल हुए हैं और 10 लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल बचाव अभियान पूरा हो चुका है। यात्रियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, वे स्थानीय नहीं हैं।" जिन्हें नारायणा अस्पताल और जिला अस्पताल ले जाया गया है।

the voice of hind- जम्मू-कश्मीर में हुआ दिल दहला देने वाला आतंकी हमला, 10 की मौत 30 घायल

इसके साथ ही SSP शर्मा का कहना है कि जो रिपोर्ट की मानें तो सभी मृतक यात्री उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। फिलहाल, शिव खोरी तीर्थस्थल को सुरक्षित कर लिया गया है। इसके साथ ही आतंकी हमले के बाद रियासी अखनूर हाईवे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इतना ही नहीं रियासी से अखनूर की तरफ आने वाले हर वाहन की चेकिंग की जा रही है। उन्होंने बताया कि बचाव अभियान शुरू किया गया और पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों की अतिरिक्त टुकड़ियां मौके पर पहुंच गईं।

फिलहाल घटना से जूड़ा वीडियो सामने आ रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सड़क से कई फुट नीचे बस गिरी है और खाई में गिरने के बाद उसमें सवार तीर्थयात्री उससे निकलकर  बड़े-बड़े पत्थरों पर गिर गए। जिसके बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुटी हुई है। 

खास आपके लिए

बड़ी खबरें