TheVoiceOfHind

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में शामिल आतंकवादी का स्केच जारी, मिलेगा 20 लाख का इनाम


बताते चले कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के पौनी इलाके में बस पर हुए हालिया हमले में शामिल


Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकी हमले की खबर सामने आ रही हैं। जिसने आने वाले खतरों को लेकर लोगों को लोगों के दिलों में देहशत पैदा कर दी हैं। आपको बताते चले कि यह दिल दहला देने वाला मामला जम्मू संभाग के जिला कठुआ की तहसील हीरानगर के सोहल इलाके का है जहां गोली चलाई गई है। फिलहाल कठुआ जिले के सैदा गांव में हुए आतंकी हमले के बाद से सुरक्षा बलों का अभियान चल रहा है। वहीं हमले को लेकर मिली जानकारी की मानें तो मुताबिक गांव में आतंकियों ने एक घर पर हमला किया हैं।

the voice of hind -जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में शामिल आतंकवादी का स्केच जारी, मिलेगा 20 लाख का इनाम

आतंकवादी पर स्केच जारी लगा इनाम

बताते चले कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के पौनी इलाके में बस पर हुए हालिया हमले में शामिल किसी भी आतंकवादी के ठिकाने के बारे में कोई भी जरूरी जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। इसके साथ ही पुलिस ने आतंकी का स्केच जारी किया है। इसके साथ ही सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकियों के स्केच जारी किए हैं। हादसे का शिकार हुई निजी बस के मालिक सुजान सिंह ने ड्राइवर विजय कुमार और किशोर कंडक्टर अरुण कुमार के लिए शहीद का दर्जा मांगा है।

Read More: जम्मू-कश्मीर में हुआ दिल दहला देने वाला आतंकी हमला, 10 की मौत 30 घायल

the voice of hind -जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में शामिल आतंकवादी का स्केच जारी, मिलेगा 20 लाख का इनाम

जानें कैसे हुआ आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के शिवखोड़ी की ओऱ जा रही थी उस दौरान रविवार को संदिग्ध आतंकवादियों की गोलीबारी के बाद बस का ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और तीर्थयात्रियों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी। यह बस जिले के शिवखोड़ी की ओऱ जा रही थी। वहीं खबरों की मानें तो इस आतंकी हमले में 10 लोगों की मौत हो गई है और लगभग 41 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें