TheVoiceOfHind

"केंद्रीय मंत्री: मुसलमान चले जाते पाकिस्तान लव जिहाद नहीं होता, 'हिंदू स्वाभिमान यात्रा' की घोषणा"


फलाहार कार्यक्रम का आयोजन हुआ था जिस दौरान फायब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लव जिहाद पर बयान दिया।


गिरिराज सिंह: बिहार के मुजफ्फरपुर में नवरात्रि के खास मौके पर फलाहार कार्यक्रम का आयोजन हुआ था जिस दौरान फायब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लव जिहाद पर बयान दिया। इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री केदार गुप्ता सहित जिले के कई नेता मौजूद रहे।

The Voice Of Hind- "केंद्रीय मंत्री: मुसलमान चले जाते पाकिस्तान लव जिहाद नहीं होता,"हिंदू स्वाभिमान यात्रा' की घोषणा"

गिरिराज सिंह मुसलमानों पर दिया बयान

फलाहार कार्यक्रम के दौरान हिंदुत्व की चिंता करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा- अगर सभी मुसलमान पाकिस्तान चले गए होते तो आज हमारे अपने देश में हमारी बेटी सुरक्षित होतीं, लव जिहाद नहीं हो रहा होता, दुर्गा मंदिर के बाहर हंगामा नहीं होता। फिर रामनवमी के दौरान जुलूस में कोई पत्थर नहीं फेंकता। 77 साल हो गए आजतक ताजिया जुलुस में कभी हिन्दू ने पत्थर नहीं फेंका।

Read More: इलाहाबाद HC : पति-पत्नी से नहीं तो यौन इच्छाओं को पूरा करने के लिए कहां जाएंगे

The Voice Of Hind- "केंद्रीय मंत्री: मुसलमान चले जाते पाकिस्तान लव जिहाद नहीं होता,"हिंदू स्वाभिमान यात्रा' की घोषणा"

मैं भी हिन्दू नहीं बन सका...

'लव जेहाद' पर बड़ा बयान देने के साथ ही केंद्रीय मंत्री ने देश बंटवारा का भी जिक्र करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा- "हमारे देश का बंटवारा 1947 में हुआ, पूर्वजों ने बड़ी भूल कर दी, आपने सत्ता के लिए देश का बंटवारा किया, हिन्दू के लिए हिंदुस्तान बनाया और मुसलमान के लिए पाकिस्तान बनाया। आज अगर सभी मुसलमान पाकिस्तान चले गए होते तो हमारे अपने देश में हमारी बेटी सुरक्षित होती, लव जिहाद नहीं होता। पाकिस्तान हिंदुस्तान में क्रिकेट होता है तो हम जीतने पर पटाखा जलाते हैं तो क्यों मारा जाता है? मैं किससे कहूं कि कौन हिंदू है।"

'मैं भी हिंदू नहीं..': गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं भी हिन्दू नहीं बन सका, मैं भी चुनाव लड़ता हूं तो जाति विशेष बहुल इलाके से लड़ता हूं, लेकिन मेरी इच्छा थी कि मै किशनगंज से लड़ू, मेरी जमानत जब्त हो जाए, लेकिन मैं हिन्दू बनकर चुनाव लड़ना चाहता हूं,।

The Voice Of Hind- "केंद्रीय मंत्री: मुसलमान चले जाते पाकिस्तान लव जिहाद नहीं होता,"हिंदू स्वाभिमान यात्रा' की घोषणा"

'हिंदू स्वाभिमान यात्रा' से करेंगे जागरूक

आपको बताते चले कि केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह विवादित बयानों की वजह से जाने जाते हैं, वहीं अब गिरिराज सिंह 'हिंदू स्वाभिमान यात्रा' निकालने की भी घोषणा की है। आपको बतादें कि फलाहार कार्यक्रम के दौरान मंच से 'हिंदू स्वाभिमान यात्रा' की घोषणा करते हुए कहा- मैं 18 से 22 अक्तूबर तक यात्रा निकालूंगा, इस यात्रा के जरिए मैं हिंदुओं को जागरूक करूंगा, क्योंकि राहुल गांधी जैसे नेता हिंदुओं को जाति के आधार पर अलग करने का प्रयास करते हैं। इस लिए मंच से गिरिराज सिंह ने हिंदुओं से एकजुट रहने की अपील की और कहा कि जाचतके आधार पर न बंटे।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें