TheVoiceOfHind

हार्ट अटैक से माफिया अंसारी का निधन, परिवार ने लगाया जहर देने का आरोप


वहीं हालत की सुधार की खबर मिलने के बाद गुरुवार को देर शाम एक बार फिर मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ गई और अंसारी बैरक में ही बेहोश होकर


Mukhtar Ansari Death : यूपी के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की (63) वर्ष की आयु में मौत की खबर सामने आ रही है, बतादे कि माफिया की सोमवार की रात तबीयत बिगड़ जाने पर उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद मंगलवार शाम को उसे दोबारा जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। वहीं बुधवार को जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने एक बार फिर भी जांच कर उसकी हालत में सुधार का दावा किया था।

अचानक बिगड़ी हालत 

वहीं हालत की सुधार की खबर मिलने के बाद गुरुवार को देर शाम एक बार फिर मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ गई और अंसारी बैरक में ही बेहोश होकर गिर गया, वहीं सूचना मिलने पर बांदा के डीएम और एसपी जेल पहुंचे। उनके निर्देश पर मुख्तार को आनन फानन में बांदा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। वहीं मुख्तार अंसारी की मौत की खबर आने के बाद बांदा से प्रदेश की राजधानी लखनऊ तक हड़कंप मच गया। साथ ही मऊ, गाजीपुर और वाराणसी समेत यूपी के कई जिलों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 


माफिया के वकील का दावा निधन नहीं, हैं हत्या..

वहीं निधन की खबर सुनने के बाद से ही मुख्तार अंसारी का परिवार बांदा के लिए रवाना हो गया है। मुख्‍तार के वकील लियाकत ने दावा किया है कि मुख्‍तार की मौत नहीं उन्‍हें मारा गया है। इस दौरान मुख्तार के सांसद भाई अफजाल अंसारी ने बताया था कि उसके भाई ने दावा किया है कि जेल में उन्हें दो बार खाने में जहर दिया गया है। लेकिन जेल का प्रशासन इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

अब उनकी मौत से तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं जिसका जवाब कोई नहीं दे पा रहा है। बताते चले कि मुख्तार अंसारी को जेल में हार्ट अटैक आने ने बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, वहीं हालत गंभीर होने के बाद उसे पहले आईसीयू में फिर सीसीयू में भर्ती कराया गया था, और 9 डॉक्टरों की टीम लगातार उसकी सेहत पर नजर बनाए हुई थी लेकिन उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हो रहा था। वहीं सूत्रों की मानें तो पेट में गैस और यूरिन इन्फेक्शन की शिकायत के कारण दो दिन पहले भी पूर्व विधायक को मेडकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। 

निधन के बाद डॉक्टर का बयान 



माफिया मुख्तार अंसारी के निधन को लेकर अस्पताल ने बताया कि मुख्तार अंसारी को बेहोशी की हालत में यहां लाया गया था। जिसके बाद उन्हें डॉक्टरों की टीम ने तत्काल सुविधा उपलब्ध कराया। वहीं हमारी डॉक्टरों की टीम की पूरी कोशिश करने के बावजूद हार्ट अटैक के कारण उनकी मौत हो गई। बताते चले कि लगभग 8.15 बजे उन्हें जेल से निकालकर बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई।  

खास आपके लिए

बड़ी खबरें