TheVoiceOfHind

मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' ने सिनेमाघरों में दिखाया दबदबा, कमाई ने तोड़ा रिकार्ड


मनोज बाजपेयी की फिल्म "भैया जी" एक्शन से भरपूर है जो बीते 24 मई को Box Office पर रिलीज़ हो गई


Bhaiyya Ji: मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसके साथ ही 'भैया जी' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ चुका है। वहीं बात करें फिल्म के कलेक्शन की तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.3 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। बताते चले कि मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' काफी लंबे समय के इंतजार के बाद जा कर 24 मई को रिलीज हो गई है।

बाक्स ऑफिस की कमाई ने तोड़ा रिकार्ड

मनोज बाजपेयी की फिल्म "भैया जी" एक्शन से भरपूर है जो बीते 24 मई को Box Office पर रिलीज़ हो गई जिसके बाद सिनेमाघरो में भैया जी का दबदबा भी चल रहा है। अर्ली ट्रेडिंग रिपोर्ट की मानें तो शनिवार को फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.16 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं पहले दिन की बात करें तो फिल्म ने 1.44 करोड़ कमाई कर ली है। 

Read More; हर हफ्ते देखे ज्योतिष ज्ञान, मिलेगी ज्योतिष से जरूरी जानकारी

वहीं बात करें फिल्म की तो अभिनेता मनोज बाजपेयी का ऑन स्क्रीन खतरनाक एक्शन देखने को मिलने है। अपूर्व सिंह कार्की की इस फिल्म में एक्टर आपको पहली बार इंटेंस एक्शन करते दिखाई दिए हैं। वहीं यह फिल्म फैंस को भी काफी पसंद आई हैं, यही वजह है कि दो दिन में ही 'भैया जी' ने 3 करोड़ से ज्यादा नोट बटोर लिए हैं।

जानें फिल्म का कास्ट और बजट

बता दें कि फिल्म 'भैया जी' अपूर्व सिंह कार्की के डायरेक्शन में बनी फिल्म में विपिन शर्मा, जोया हुसैन और जतिन गोस्वामी भी अहम किरदार अदा करते दिखाई दिए हैं, इसके बजट पर अगर नजर डाले तो मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म महज 20 करोड़ रुपए की लागत से बनी है। ऐसे में फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो फिल्म 'भैया जी' में मनोज बाजपेयी ने राम चरण का किरदार निभाया है। राम चरण के भाई की हत्या हो जाती है जिसके बाद उसकी मौत का बदला लेने का फैसला करता है। बताते चले कि मनोज बाजपेयी की "भैया जी" 100वीं फिल्म हैं।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें