TheVoiceOfHind

मंत्रोच्चार और 150 किन्नरों के स्वागत के साथ होगा पीएम का रोड शो, कल करेंगे नामांकन


उस दौरान रोड़ शो में पीएम मोदी के साथ सीएम योगी भी शामिल थे उनके स्वागत में यूपी की संस्कृती की भी झलक देखने को मिलेगी


Lok Sabha Election : देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में मैदान में उतरी हुई है। इसी चुनावी प्रचार प्रसार के दौरान सोमवार को पीएम मोदी वाराणसी में रोड़ शो करने वाले है। वाराणसी में पीएम मोदी का स्वागत शंखनाद कीं गूंज, डमरुओं की नाद, और मंत्रोच्चार से किया जाएंगा। उस दौरान रोड़ शो में पीएम मोदी के साथ सीएम योगी भी शामिल थे उनके स्वागत में यूपी की संस्कृती की भी झलक देखने को मिलेगी। 

the voice of hind-  मंत्रोच्चार और 150 किन्नरो के स्वागत के साथ होगा पीएम का रोड शो, कल करेंगे नामांकन

बतादें कि यह रोड शो की शुरूआत 13 मई को शाम काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के सिंह द्वार से महामना पंडित मदनमोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद शुरू होगा जो जाकर श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पर समाप्त होगा। वहीं इस रोड शो में पांच हज़ार से अधिक मातृशक्तियां भी पैदल यात्रा करेंगी। रोड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे।

the voice of hind-  मंत्रोच्चार और 150 किन्नरो के स्वागत के साथ होगा पीएम का रोड शो, कल करेंगे नामांकन

काशी रोड शो में पीएम मांगेंगे वोट

काशी में होने वाला रोड़ शो इस बार बेहद ही खास होने वाला है, उनका यह रोड शो मतदान से खुद के लिए वोट मांगने का है। वहीं इस रोड शो में प्रयागराज के डेढ़ सौ किन्नर संत वाराणसी पहुंच चुके हैं। जो पीएम मोदी पर पुष्प वर्षा करेंगे, भजन और गीत से उनका स्वागत करेंगे। इसके साथ ही किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर और डेढ़ सौ किन्नर संत शामिल होंगे, और यूपी किन्नर कल्याण बोर्ड की सदस्य स्वामी कौशल्यानंदन गिरि उर्फ टीना मां की अगुवाई में किन्नर संत शामिल होंगे। बताते चले यह रोड शो लगभग 5 किलोमीटर का तो होगा मगर यह पीएम के काशी में किए गए कार्यों की एक झलक भी होगी। वहीं उनके स्वागत में पूर्व सांसद से लेकर विधायक, एमएलसी और मंत्री सभी अपने सांसद भी शामिल रहेंगे।

Read More: हिमांगी सखी ने दी पीएम मोदी को चुनौती, बोली-पीएम गंगा पुत्र, तो मैं शिखंडी…

रोड शो के बाद पीएम मोदी करेंगे नामांकन

बाबा काशी विश्वनाथ का दर्शन करके पीएम मोदी भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए आशीर्वाद लेंगे। इसके सआथ ही प्रधानमंत्री 14 मई को काशी कोतवाल बाबा काल भैरव का दर्शन करने के बाद नामांकन करेंगे। वहीं संभावना यह भी जताई जा रही है कि इस नामांकन में कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री, मंत्री और विशिष्ट लोगों भी शामील हो सकते है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें