TheVoiceOfHind

पीएम मोदी का वार: कांग्रेस की साजिश हिंदुओं को लड़ाने का पर्दाफाश


पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस हिन्दुओं को लड़ाती है, इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा की कांग्रेस सत्ता में आने को बैचेन है


PM Modi: विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां मैदान में उतर चुकी है वहीं बीजेपी भी अपना परचम लहराने के लिए जगह-जगह का दौरा कर रही हैं इसी दौरान पीएम मोदी ने महाराष्ट्र को करोड़ों के प्रोजेक्ट्स की सौगात दी हैं इसके साथ ही उन्होंने 10 मेडिकल कालेज का भी उद्घाटन किया हैं।

कांग्रेस पर पीएम तीखे आरोप

वहीं महाराष्ट्र में सौगात देने के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर समाज को बांटने का भी आरोप लगाया साथ ही कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस हिन्दुओं को लड़ाती है, इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा की कांग्रेस सत्ता में आने को बैचेन है, वो नफरत की राजनीति करती है, कांग्रेस सनातन परंपरा का दमन कर रही हैं। कांग्रेस का फॉर्मूला बांटो और राज करो का है, कांग्रेस की साजिशों से सावधान रहने की जरूरत है, कांग्रेस ने किसानों को भड़काया।"

Read More: मिशन शक्ति 5.0: यूपी सीएम की नई बहल, बेटियां बनेगी अधिकारी

कांग्रेस की साजिश हुई ध्वस्त- पीएम मोदी

बताते चले कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जाति के मुद्दे पर कांग्रेस पर वार किया है, उन्होंने महाराष्ट्र में बुधवार को यानी की आज दौरा किया है साथ ही करोड़ों की सौगात भी दी हैं इस दौरान उन्होंने कहा- कांग्रेस हिंदूओं में जाति देखती है, लेकिन मुसलमानों की नहीं, वो हिंदूओं को लड़ाती है। कांग्रेस नफरत की राजनीति करती है, कांग्रेस सनातन परंपरा का दमन कर रही है।

वहीं हरियाणा से मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हरियाणा ने बता दिया है देश का मूड क्या है, कांग्रेस का इको सिस्टम जनता को गुमराह कर रहा है। कांग्रेस ने दलितों को गुमराह करने का प्रयास किया है, उसकी सारी साजिश ध्वस्त हो गई। कांग्रेस भारत के सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाया की परंपरा का दमन कर रही है, सनातन परंपरा का दमन कर रही है। कांग्रेस किसी भी तरीके से हिंदू समाज में आग लगाए रखना चाहती है, ताकि वो उस पर राजनीतिक रोटियां सेंकती रहे। कांग्रेस का फ़ॉर्मूला  साफ है कि मुसलमानों को डराते रहो, उनको भय दिखाओ, उनको वोट बैंक में कन्वर्ट करो, उनको मजबूत करो।'

किसान और युवाओं को कांग्रेस ने भड़काया

हरियाणा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र दौरे दौरान पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस ने जनता को गुमराह किया इसके लिए कांग्रेस का पूरा इकोसिस्टम लगा था, मगर हरियाणा के OBC विकास कार्यों को देखकर बीजेपी के साथ आए। फिर कांग्रेस ने किसानों को भड़काया है, और कांग्रेस ने युवाओं को टॉरगेट किया, इतना ही कांग्रेस ने अलग-अलग तरीके से भड़काने की लगातार कोशिश की, वहीं जब हिंदुओं की बात आती हैं तो कांग्रेस उनकी चर्चा जातियों से करती है, क्योंकि कांग्रेस यह अच्छे से जानती हैं कि जितना हिंदू बंटेगा उतना फायदा होगा इसलिए कांग्रेस हिंदू समाज में आग लगाए रखना चाहती है इसलिए कांग्रेस जहर घोलने का काम कर रही हैं, कांग्रेस देश को खत्म करने के लिए तुली है।

गांधीजी ने कहा - कांग्रेस को खत्म कर देना!

हरियाणा विधानसभा चुनाव का भी जिक्र करते हुए पीएम ने कहा- "कांग्रेस ने युवाओं को टारगेट किया और अलग-अलग तरीके से उन्हें भड़काने की कोशिश की, लेकिन हरियाणा के नौजवान, हमारी बहनें-बेटियां अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए बीजेपी पर ही भरोसा कर रहे हैं।" कांग्रेस की पुरानी पीढ़ी के नेता भी बेबस हैं, असहाय हैं कि उनकी इस पार्टी की क्या स्थिति हो गई है। कांग्रेस की यह स्थिति होने वाली है, कांग्रेस नफरत फैलाने की सबसे बड़ी फैक्टरी बनने वाली है, यह गांधीजी ने आजादी के बाद ही समझ लिया था। इसीलिए गांधीजी ने कहा था कि कांग्रेस को खत्म कर देना चाहिए। कांग्रेस खुद खत्म नहीं हुई, लेकिन आज देश को खत्म करने पर तुली हुई है। इसलिए हमें सावधान रहना है, सतर्क रहना है।'

महाराष्ट्र करेगी बीजेपी को वोट- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा- "मेरा पक्का विश्वास है समाज को तोड़ने की आज जो कोशिश हो रही है, ऐसी हर साजिश को महाराष्ट्र के लोग नाकाम करके रहेंगे। महाराष्ट्र के लोगों को देश के विकास को सर्वोपरि रखते हुए, एकजुट होकर बीजेपी, महायुति के लिए मतदान करना है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जिन योजनाओं का शिलान्यास किया, उनमें नागपुर के बाबासाहेब डॉ. भीम राव अंबेडकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट में सुविधाओं के विस्तार, शिरडी में नए इंटिग्रेटेड टर्मिनल बिल्डिंग और इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ स्किल्स मुंबई के साथ-साथ विद्या समीक्षा केंद्र महाराष्ट्र की परियोजनाएं शामिल हैं। बताते चले कि महाराष्ट्र में इसी वर्ष विधानसभा के चुनाव भी होने हैं। 

खास आपके लिए

बड़ी खबरें