TheVoiceOfHind

रेलवे कर्मचारी की यात्रियों ने पीटकर की हत्या, नाबालिग से छेड़खानी का लगा था आरोप


मामले को लेकर मिली जानकारी की मानें तो यह घटना बिहार के बरौनी से नई दिल्ली जा रही 02563 हमसफर एक्सप्रेस में हुई हैं।


Uttar Pradesh: यूपी के लखनऊ में चलती ट्रेन में एक रेलवे कर्मचारी की कुछ यात्रियों ने बेरहमी से पिटाई की जिसके चलते रेलवे कर्मचारी की मौत हो गई। वहीं मामले को लेकर मिली जानकारी की मानें तो यह घटना बिहार के बरौनी से नई दिल्ली जा रही 02563 हमसफर एक्सप्रेस में हुई हैं। वहीं जब पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक रेलवे कर्मचारी पर नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ का आरोप था।

 The Voice Of hind- रेलवे कर्मचारी की यात्रियों ने पीटकर की हत्या, नाबालिग से छेड़खानी का लगा था आरोप

पीड़िता की मां ने की शिकायत

बताते चले कि रेलवे कर्मचारी की हत्या हमसफर एक्सप्रेस की एक एसी बॉगी में हुई है। वहीं पुलिस ने मृतक रेलवे कर्मचारी की पहचान प्रशांत कुमार के रूप में की है, जिसपर कथित तौर पर नाबालिग लड़की से छेड़खानी का आरोप लगा है जिसकी शिकायत पीडिता की मां ने की है। वहीं दूसरी तरफ मृतक रेलवे कर्मचारी के परिजनों ने इस घटना को लेकर हत्या का मामला दर्ज कराया है।

The Voice Of Hind- रेलवे कर्मचारी की यात्रियों ने पीटकर की हत्या, नाबालिग से छेड़खानी का लगा था आरोप

जानें मामले की पूरी जानकारी

बताते चले कि चलती ट्रेन में जिस बच्ची से छेड़छाड़ हुई जिसकी शिकायत पीड़िता की मां ने की उस पीड़िता का परिवार बिहार के सिवान से इस ट्रेन में चढ़ा था। वहीं पीड़िता की मां ने शिकायत के दौरान बताया कि जब रात में बच्ची की मां शौचालय गई तो उसने बच्ची को अपने पास सीट पर चलने को कहा, वहीं जब बच्ची सीट पर पहुंची तो आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी की। जिसके बाद कुछ यात्रियों ने कर्मचारी को पीटा जिस दौरान छेड़खानी करने वाले रेलवे कर्मचारी की मौत हो गई।

इसके साथ ही घटना को लेकर बताया जा रहा हैं कि कथित तौर पर छेड़खानी करने वाले रेलवे कर्मचारी प्रशांत कुमार की यात्रियों ने कई घंटों तक की पिटाई की, वहीं घटना को लेकर कहा जा रहा हैं कि लखनऊ से निकलने के बाद यह मामला सामने आया जिसके बाद यात्रियों ने पिटाई शुरू कर दी और पिटाई तब तक जारी रखी गई जब तक ट्रेन कानपुर तक नहीं पहुंच गई।

The Voice Of Hind- रेलवे कर्मचारी की यात्रियों ने पीटकर की हत्या, नाबालिग से छेड़खानी का लगा था आरोप

जिसके बाद पूरे घटना की जानकारी कानपुर स्टेशन में जीआरपी को दी गई और जीआरपी ने आरोपी प्रशांत कुमार को हिरासत में लेकर पास के अस्पताल तक पहुंची, जहां अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों की टीम ने प्रशांत कुमार को मृत घोषित कर दिया।

पीड़िता ने सुनाया आपबीती

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि पीड़िता का परिवार बिहार के सिवान से इस ट्रेन में चढ़ा था, जिसके बाद आरोपी ने 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी। वहीं घटना को लेकर जीआरपी के अनुसार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एसी बॉगी के एम-1 कोच में सफर कर रही इस बच्ची के पास प्रशांत कुमार आया तो उसने देखा कि बच्ची की मां अभी शौचालय गई है। इसके बाद उसने बच्ची को अपनी सीट पर उसके साथ चलने को कहा, जब बच्ची उसके साथ उसकी सीट पर पहुंची तो आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी की। वहीं बच्ची के साथ हुई छेड़खानी के बाद बच्ची जब रोने लगी जिसके बाद उसने पूरी घटना को अपनी मां को बताया।

वहीं बच्ची के साथ छेड़खानी की खबर उसके पिता और दादा को मिली तो उन्होंने ट्रेन के उस कोच में सफर कर रहे अन्य यात्रियों को भी इस घटना के बारे में बताया, जिसके बाद सभी यात्रियों ने मिलकर आरोपी रेल कर्मचारी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। वहीं मिली जानकारी के अनुसार जिस समय आरोपी की पिटाई शुरू की गई थी तब ट्रेन लखनऊ के ऐशबाग पहुंच चुकी थी, इसके बाद यात्री आरोपी की तब तक पिटाई करते रहे जब तक ट्रेन कानपुर ना पहुंच गई।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें