TheVoiceOfHind

प्रभास की फिल्म "Kalki 2898 AD" की रिलीज डेट आउट, फैंस का इंतजार हुआ पूरा


आपको बतादें कि फिल्म 'कल्कि 2898 AD'की अब रिलीज डेट अब 27 जून 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों


Kalki 2898 AD : साउथ के सुपरस्टार प्रभास की नई फिल्म  'कल्कि 2898 AD' Kalki 2898 AD जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था उससे अब पर्दा उठ चुका है और फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आपको बतादे कि फिल्म  'कल्कि 2898 AD' Kalki 2898 AD पहले 9 मई 2024 को रिलीज होने वाली थी, लोकसभा चुनाव 2024 के चलते फिल्म को रिलीज होने से स्थगित कर दिया गया था। मगर अब फिल्म की रिलीज डेट आउट हो गई हैं।

रिलीज डेट का हुआ ऐलान

आपको बतादें कि फिल्म  'कल्कि 2898 AD' Kalki 2898 AD की अब रिलीज डेट अब 27 जून 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में होने वाली है। इस फिल्म का बजट 600 करोड़ के आसपास है। बताते चलें कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी नजर आएंगे हैं। 

Read More: 'लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड' से नवाजे गए महानायक, अवॉर्ड पाकर खुशी में बोले बिग बी

जिसकी जानकारी प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर को शेयर करते हुए दी है। बतादे कि इस फिल्म को लेकर साउथ सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर नाग अश्विन आने वाले हैं उनकी माने तो इस फिल्म में माइथोलॉजिकल एंड साइंस फिक्शन को लेकर हैं। जिसको लेकर आज मेकर्स ने एक बड़ी घोषणा की और सोशल मीडिया पर जावकारी दी है।

अमिताभ बच्चन के किरदार से उठा पर्दा

आपको बतादे कि अमिताभ के किरदार से जुड़ी की बात करें तो बिग बी इस फिल्म में गुरु द्रोणाचार्य के बेटे अश्वत्थामा के रोल में नजर आने वाले हैं। साथ ही प्रभास के अपोजिट इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को लिया गया है, इसके साथ ही दिशा पाटनी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। वहीं कमल हासन इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। 

यह फिल्म वैजयंती फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस पिक्चर को नाग अश्विन डायरेक्टर कर रहे हैं। वहीं बातकरें इस फिल्म के बजट की तो फिल्म पर 600 करोड़ के बजट में बनी है इसे हिन्दी में डिस्ट्रीब्यूट करने की जिम्मेदारी रवीना टंडन के पति अनिल थडानी की कंपनी एए फिल्म्स ने ली है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें