TheVoiceOfHind

रुद्रप्रयाग हादसे में हुए घायलों को जाना सीएम ने हाल, बीमार मां से की मुलाकात


योगी आदित्यनाथ की माता जी आंखों की परेशानी के चलते 7 जून से एम्स ऋषिकेश में भर्ती हुई हैं, वहीं यूपी के सीएम के


CM Yogi: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज अपनी बीमार मां से मिलने ऋषिकेश पहुंचे हैं, जिस दौरान उन्होंने चिकित्सकों से अपनी माता के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली और उनका ध्यान रखने का भी आग्रह किया।

मां से मिलने पहुंचे यूपी के सीएम

आपको बतादें कि ऋषिकेश AIIMS में उनकी मां सावित्री देवी का इलाज चल रहा है। योगी आदित्यनाथ की माता जी आंखों की परेशानी के चलते 7 जून से एम्स ऋषिकेश में भर्ती हुई हैं, वहीं यूपी के सीएम के साथ उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी भी आज उनका हालचाल जानने पहुंचे और माता जी पैर छूकर आशीर्वाद लिया था। इसके बाद उन्होंने रुद्रप्रयाग हादसे में घायल हुए लोगों से भी मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य का हालचाल पूछा।

पुष्कर सिंह धामी ने दी हिदायत

बताते चले कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज एम्स पहुंचे थे जिस दौरान उन्होंने योगी की माता सावित्री देवी से मुलाकात की और उनका उनका हाल-चाल जाना। इसके साथ ही मुख्यमंत्री धामी ने अस्पताल प्रशासन को भी हिदायत दी के सावित्री देवी के इलाज में किसी भी प्रकार की कोताही न बरती जाए। बतादें कि सीएम योगी की मां सावित्री देवी का काफी समय से स्वास्थ्य खराब चल रहा है, जिनका इलाज ऋषिकेश एम्स में चल रहा है।

बताते चले सीएम योगी आदित्यनाथ भी अपनी मां से मिलने और हालचाल जानने के लिए पहुंचे थे उनके आने का प्रोग्राम काफी गुप्त रखा गया था। सीएम योगी ने अपनी माता के स्वास्थ्य लाभ को लेकर डॉक्टर से भी बात की, बता दें कि 15 मई से योगी आदित्यनाथ की माँ एम्स में भर्ती हैं, उनके साथ उनकी बड़ी बहन भी एम्स में मौजूद हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पैतृक गांव ऋषिकेश एम्स से 50 किलोमीटर दूर है।

रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों से की मुलाकात

आपको बतादें कि मां से मिलने के बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ट्रामा सेंटर में भर्ती रुद्रप्रयाग और पौड़ी खिर्सू के घायलों का हाल-चाल पूछने गए। जहां उन्होंने करीब 10 मिनट तक घायलों से मुलाकात की। बताते चले कि शनिवार को उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, इस हादसे में अब तक 15 लोगों के मारे जाने और कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आई थी। वहीं मुख्यमंत्री कार्यालय और राहत आयुक्त कार्यालय को रुद्रप्रयाग प्रशासन से संपर्क कर घायलों के समुचित उपचार और आवश्यक सुरक्षा सुनिश्चित कराने के निर्देश भी दिए थे। जिसके बाद वह अपने हेलीकॉप्टर से रवाना हो गए।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें