TheVoiceOfHind

WhatsApp के Meta AI फीचर से बना सकेंगे अपनी शानदार फोटो, जानें कैसे करें उपयोग


आपको बतादें कि WhatsApp में आए इस AI फीचर का उपयोग करके यूजर्स अपनी फोटो को AI से बदल सकेंगे।


WhatsApp: WhatsApp आए दिन अपने APP पर नए-नए अपडेशन करते रहते हैं। वहीं हाल ही में WhatsApp एक नया AI फीचर पेश किया हैं। मगर कई लोगों को इस फीचर की कोई जानकारी नहीं हैं कि आखिर ये ब्लू सर्कल WhatsApp में आया तो कहां से आया और इसका उपयोग क्या हैं। तो आइये जानते हैं WhatsApp के इस AI फीचर के बारें में...

Read more: सिम कार्ड के 1 जुलाई से बदल जाएंगे नियम, TRAI ने शेयर की जरूरी जानकारी

जानें AI फीचर का उपयोग

आपको बतादें कि WhatsApp में आए इस AI फीचर का उपयोग करके यूजर्स अपनी फोटो को AI से बदल सकेंगे। इसके लिए सबसे पहले यूजर्स को फोटो का एक सेट लेना होगा और फिर AI इन तस्वीरों का यूज करके नई और अनोखी AI फोटोज़ बना देगा। आपके लिए यह जानकारी बेहद जरूरी है कि यूजर्स किसी भी समय Meta AI सेटिंग्स से अपनी सेटअप फोटो को हटा सकते हैं।

the voice of hind- WhatsApp के Meta AI फीचर से बना सकेंगे अपनी शानदार फोटो, जानें कैसे करें उपयोग

यह फीचर WhatsApp के बीटा वर्जन 2.24.14.7 के लिए पेश किया गया है। वहीं WABetaInfo ने इस फीचर की जानकारी दी और कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। इस नए फीचर के जरिए, यूजर्स अपनी फोटो को क्लिक करके उसे AI के जरिए अलग-अलग तरह से बनवा सकते हैं। इसका मतलब है कि अब यूजर्स को उनकी AI जेनरेटेड फोटोज़ मिलेंगी, जो एकदम नए और अलग रूप में होंगी।

the voice of hind- WhatsApp के Meta AI फीचर से बना सकेंगे अपनी शानदार फोटो, जानें कैसे करें उपयोग

यूजर्स को मिलेगा पूरा कंट्रोल

बताते चले कि इमेज ऑटोमैटिक चैट में शेयर की जाएगी। साथ ही, यूजर्स के पास इस फीचर पर पूरा कंट्रोल होगा और वे मेटा AI सेटिंग्स से किसी भी समय अपने सभी सेटअप फोटो डिलीट कर सकेंगे। WABetaInfo ने अपनी हालिया रिपोर्ट में इसके अलावा भी कई फीचर्स के बारे में जानकारी दी है। कंपनी जल्द ही नए अपडेट के साथ AI मॉडल को चेंज करने की भी सुविधा देगी। जिसका मतलब है कि आप एडवांस्ड लामा 3-405B और पावरफुल लामा 3-70B के बीच स्विच कर सकेंगे।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें