TheVoiceOfHind

अब्दु रोजिक की जिंदगी में आई खुशियों की बहार, छोटे भाईजान जल्द बनने वाले है दुल्हेराजा


मगर आज उनकी लाइफ से जूड़ी बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है, जी हां अब्दु रोजिक जल्द ही दुल्हे राजा बनने वाले है


Abdu Rozik : अब्दु रोजिक इनको तो आप सभी जानते ही होंगे जिनकी क्यूटनेस ने बिग बॉस में सभी के दिलों पर राज किया था, बतादें कि अब्दु रोजिक बिग बॉस-16 से काफी पॉपुलर हुए थे। मगर आज उनकी लाइफ से जूड़ी बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है, जी हां अब्दु रोजिक जल्द ही दुल्हे राजा बनने वाले है। 

छोटे भाईजान के नाम से जाने वाले अब्दु रोजिक ने अपनी सगाई की खुश खबरी अपने इंस्टाग्राम के एकाउंट के माध्यम से एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। बतादें कि इस गुडन्यूज पोस्ट के जरिए अब्दु रोजिक ने यानि की छोटे भाईजान ने बताया कि वो अब्दु अमीरात की बेटी ‘शारजाह’ के साथ शादी कर रहे हैं।

the voice of hind- अब्दु रोजिक की जिंदगी में आई खुशियों की बहार, छोटे भाईजान जल्द बनने वाले है दुल्हेराजा

अब्दु रोजिक ने दी सभी को गुड न्यूज

अब्दु रोजिक ने खुद गुडन्यूज शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर अपने सभी चाहने वालों के लिए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। जिसके बाद अब्दु रोजिक के फैन्स ने मुबारकबाद देना शुरू कर दिया है। बतादें कि गुडन्यूज का वीडियो शेयर करते हुए अब्दु रोजिक कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें वो लड़की मिल गई, जो उनकी इज्जत करती है, वहीं खुशी जाहिर करते हुए बोले कि वो इस चीज को कैसे बयां करें यह वो समझ नहीं पा रहे है। वहीं वायरल वीडियों मे अपने तमाम फैन्स को अंगूठी भी दिखाते नजर आ रहे हैं।

वहीं वीडियो पोस्ट करते हुए अब्दु रोजिक ने कैप्शन में लिखा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना खुशकिस्मत हूं कि मुझे मेरा प्यार मिलेगा, जो मेरी इज्जत करेगी। इस खुशी को में अपने शब्दों में जाहिर नहीं कर सकता कि मैं कितना खुश हूं।” इसके साथ ही उन्होंने शादी से जूड़ी जानकारी भी शेयर करते हुए उनकी शादी डेट भी बताते हुए बोले कि 7 जुलाई को उनकी होने वाली है।

Read More: जानें हीरामंडी की अनसुनी वो कहानी, जो लीला भंसाली की वेब सीरीज में आएंगी नजर

आईये जाने कौन है अब्दु रोजिक की दुल्हनिया?

अब्दु रोजिक की गुड न्यूज सुनने के बाद सबके जहन में यह सवाल तो उठ ही रहा होगा कि आखिर कौन है अब्दु रोजिक की दुल्हनियां, जिनसे अब्दु रोजिक करते है बेइंतिहा प्यार। वो कहां की रहने वाली है? फिलहाल इससे जूड़ी कोई भी जानकारी अब्दु रोजिक ने अभी तो नहीं दी है। मगर खबरों से मिली जानकारी की मानें तो अब्दु शारजाह की रहने वाली अमीराती लड़की से शादी करने वाले हैं, जिनका नाम अमीरा है। लेकिन कहा जा रहा है कि पिछले कुछ समय से वह उनके साथ रिलेशनशिप में हैं।

the voice of hind- अब्दु रोजिक की जिंदगी में आई खुशियों की बहार, छोटे भाईजान जल्द बनने वाले है दुल्हेराजा

वहीं वीडियो में अब्दु रोजिक ने बताया कि, 'दोस्तो, आपलोगों को पता है कि मैं 20 साल का हूं। मैं कितना सपना देखा था कि मेरी लाइफ में कोई मुझे प्यार और सम्मान करने वाला मिले। ये मेरा सपना था और अब अचानक मुझे वो लड़की मिल गई है, जो मेरी इज्जत करती है, मुझे बहुत प्यार करती है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें