TheVoiceOfHind

Bigg Boss OTT 3 का इंतजार खत्म? जानें कौन लगाएगा कंटेस्टेंट्स की क्लास


फैंस के जहन में अगर यह प्रश्न उठआ है कि आखिर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ कब और कहां देख सकेंगे


Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को चाहने वाले फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि बिग ब़़स के डेट का अनाउंसमेंट हो चुका है। मगर बिग ब़स में इस बार कुछ हटकर होने वाला हैं क्योंकि इस बार कंटेस्टेंट्स की क्लास करण जौहर या सलमान खना नहीं बल्कि अनिल कपूर लगाते हुए नजर आने वाले हैं। इससे साफ पता चलता है कि इस बार भी शो में खूब ड्रामा, एंटरटेनमेंट और लड़ाई देखने को मिलने वाला है। क्योंकि मेकर्स ने शो में इस बार भी एक से बढ़कर एक सेलेब्स को आने के लिए अप्रोच किया है। वहीं शो का पहला प्रोमो भी सामने आ गया है। ऐसे में अब फैंस ये जानने को बेताब हैं कि इस बार बिग बॉस ओटीटी को कब और कहां देखा जा सकते है।

the voice of hind- Bigg Boss OTT 3 का इंतजार खत्म? जानें कौन लगाएगा कंटेस्टेंट्स की क्लास

जानें कब-कहां देख सकेंगे "बिग बॉस"

फैंस के जहन में अगर यह प्रश्न उठआ है कि आखिर  ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ कब और कहां देख सकेंगे, तो बतादें कि इस बार  ‘बिग बॉस ओटीटी 3’  VOOT पर नहीं बल्कि जियो सिनेमा पर प्रीमियर होने के लिए तैयार है। वहीं प्रोमो सामने आने के साथ ही कंटेस्टेंट्स के नाम पर कयास भी लगने शुरू हो चुके हैं। 

बताते चले कि  ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को लेकर जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें लिखा गया, ‘एक नया होस्ट बिग बॉस ओटीटी के नये सीजन के लिए और बिग बॉस की तरह, इनकी आवाज ही काफी है। आपको बतादें कि इस बार "बिग बॉस ओटीटी सीजन 3" 22 जून में जियो सिनेमा प्रीमियम पर आ रहा है।’

इतना ही नहीं रिलीज डेट आउट होने के साथ ही एक टेंटेटिव रिलीज डेट भी सामने आ गई है। जिसकी जानकारी बिग बॉस के फैन पेज की तरफ से शेयर की गई है कि इस बार का सीजन 22 जून से शुरू हो रहा है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभई कन्फर्म डेट सामने आना बाकि है।

कंटेस्टेंट्स का नाम

Read More:  भीषण गर्मी से हैं परेशान, तो इन जगहों का बनाएं प्लान

खबरों की मानें तो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’  कंटेस्टेंट्स का नाम सामने नहीं आया है। इस शो में कंटेस्टेंट्स को लेकर कयास लगाएं जा रहे है कि शो में शिवांगी जोशी, शफक नाज़, दलजीत कौर, वायरल वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित, रियाज़ अली, यूट्यूबर ज़ैन सैफी, विक्की जैन और अदनान शेख नजर आने वाले हैं। ये शो 6 हफ्तों से ज्यादा दिनों तक दर्शकों को एंटरटेन करने वाला है। अभी तक कहा जा रहा है कि शो के लिए 6 कंटेस्टेंट के नाम फाइनल हो चुके हैं।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें