TheVoiceOfHind

#BSNL_की_घर_वापसी से यूजर्स हुए खुश, देखे BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान


सरकारी टेलिकॉम एजेंसी BSNL अपने ग्राहकों के लिए कई सारे शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आई है।


BSNL: सोशल मीडिया x प्लेटफार्म पर आज #BSNL_की_घर_वापसी बहुत तेजी से ट्रेंड कर रहा हैं। मगर इसके ट्रेंड करने की वजह इसकी जानकारी होना बेहद ही जरूरी हैं। तो बतादें कि BSNL की घर वापसी ट्रेंड करने की वजह है, क्योकि अब Jio, Airtel जैसी भारत की सभी बड़ी टेलिकॉम कंपनियों को BSNL टक्कर देगा। बतादें BSNL ने मार्केट रिएंट्री तब मारी हैं जब प्रमुख टेलिकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान मार्केट में बढ़ गए है।

the voice of hind- #BSNL_की_घर_वापसी से यूजर्स हुए खुश, देखे BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान

सरकारी टेलिकॉम शानदार रिचार्ज प्लान

आपको बतादें कि सरकारी टेलिकॉम एजेंसी BSNL अपने ग्राहकों के लिए कई सारे शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आई है। BSNL के इस प्लान में बाकी टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में ज्यादा डेटा दिया जाएगा साथ ही महंगे रिचार्ज से भी छुटकारा मिलेगा। क्योंकि BSNL ने अपनी लिस्ट में लॉन्ग टर्म वाले प्लान ऐड ऑन किया है।

the voice of hind- #BSNL_की_घर_वापसी से यूजर्स हुए खुश, देखे BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान

Read More: WhatsApp के Meta AI फीचर से बना सकेंगे अपनी शानदार फोटो, जानें कैसे करें उपयोग

जैसा कि सभी जानते हैं कि बढ़ती महंगाई के बीच बाकी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान महंगे हो गए हैं जिसके चलते हर कोई परेशान है, वहीं आज एक बार फिर सोशल मीडिया एक्स पर #BSNL_की_घर_वापसी ट्रेंड कर रहा है।

Read More: सिम कार्ड के 1 जुलाई से बदल जाएंगे नियम, TRAI ने शेयर की जरूरी जानकारी

BSNL की घर वापसी पर यूजर्स कर रहे तारीफ

आपको बताते चले कि सभी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान महंगे होने के बाद अब सिर्फ BSNL ही एक ऐसी कंपनी है जो अपने ग्राहकों को सस्ता प्लान दे रही है। दरअसल  BSNL ने अपने 8 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के लिए रिचार्ज पोर्टफोलियो में 400 रुपये से कम कीमत में 150 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है उन्हें लंबी वैलिडिटी और अधिक डाटा चाहिए, वहीं BSNL की घर वापसी ट्रेंड करने के बाद अब यूजर्स इस कंपनी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

the voice of hind- #BSNL_की_घर_वापसी से यूजर्स हुए खुश, देखे BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान

अगर आप BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आप सस्ते रिचार्ज का फायदा उठा सकते हैं, तो आइए जानें BSNL की किफायती प्लान लिस्ट...

  • 108 रुपये का प्लान में कंपनी ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी देती है, इस प्लान में 1GB डेटा हर दिन मिलता हैं।
  • 139 रुपये का प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है, इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है साथ ही इसमें हर दिन 1.5GB डेटा मिलेगा। 
  • 147 रुपये का प्लान में कुल 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है, इस प्लान में ग्राहकों को 30 दिन के लिए 10GB डेटा मिलता है। इसके साथ अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है।
  • 153 रुपये का सस्ता प्लान में आपको  कंपनी 26 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। इस रिचार्ज प्लान में फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ साथ पूरी वैलिडिटी के लिए 26GB डेटा मिलता है।
  • BSNL यूजर्स को 397 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 150 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 2 जीबी डेटा भी मिलता है, प्लान में आपको हर दिन 100 एसएमएस फ्री मिलने वाले हैं। एक बात आपके लिए यह जाननी जरूरी है कि इसमें मिलने वाले ये एक्स्ट्रा बेनिफिट्स सिर्फ एक महीने के लिए ही होंगे, आप 30 दिन के लिए हर दिन 2जीबी डेटा यूज कर पाएंगे।
  • बीएसएनएल का 797 रुपये का एक प्लान भी ट्राई कर सकते हैं, इस प्लान में आपको 300 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। 

खास आपके लिए

बड़ी खबरें