TheVoiceOfHind

चुनावी प्रचार में बोले सांसद बृजभूषण- अब तो छुट्टा सांड हो गया हूं, किसी से भिड़ भी सकता हूं


बताते चले कि कैसरगंज में बृजभूषण सिंह ने चुनावी प्रचार के दौरान खुद को 'छुट्टा सांड' बताया


Lok Sabha Election : लोकसभा चुनावी दौर में हर राजनीतिक पार्टी जोर-शोर से प्रचार प्रसार में जुटी हुई है। वहीं बीजेपी भी 400 पार के नारा के साथ चुनावी मैदान में दौरा कर रही है। इसी चुनावी दौरे में सांसद बृजभूषण काफी चर्चें में बने हुए है। बताते चले कि कैसरगंज में बृजभूषण सिंह ने चुनावी प्रचार के दौरान खुद को 'छुट्टा सांड' बताया। बताते चले कि इन दिनों सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपने छोटे बेटे करण भूषण सिंह के लिए चुनावी प्रचार के लिए मैदान में उतरे हुए हैं।

मैं न बूढ़ा हुआ हूं, न रिटायर

इसी चुनावी प्रचार के दौरान सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बीते दिन कर्नलगंज में आयोजित चुनावी दौरे के मंच से कहा-  मैं न बूढ़ा हुआ हूं, न रिटायर हुआ हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा अब मैं आप सबके बीच उससे भी ज्यादा दोगुना रहूंगा और पूरी ताकत के साथ आप सबके लिए काम करूंगा। अभी जनता के लिए बहुत कुछ करना बाकी है। क्योंकि मुझे पता है कि कहां सड़क की जरूरत है और कहां पर पुल की जरूरत है।

इसके साथ ही सांसद बृजभूषण आगे बोले- अब तो मैं छुट्टा सांड हो गया हूं, अब तो आपके लिए किसी से भी भिड़ सकता हूं.. अवधी में बोले का करीहें हमार न जीतिए और हमसे ज्यादा मनई नाए हैं केहू के पास (क्या करेंगे मेरा, हमसे नहीं जीत पाएंगे। मेरे पास से ज्यादा आदमी किसी के पास नहीं है।) तो जरूरत पड़ेगी तो आपके लिए लड़ाई लडूंगा। मैं इन सारी समस्याओं को देख रहा हूं, तो हम चुप बैठने वाले नहीं हैं, आपको डबल सांसद मिलेगा-डबल सांसद।’ बताते चले बीजेपी ने इस बार ब्रजभूषण शरण सिंह के बेटे को लोकसभा चुनाव के लिए टिकट दिया है।

सांसद के बोलने पर समर्थकों ने बचाई तालियां

कर्नलगंज में आयोजित रैली के दौरान बृजभूषण शरण सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए बताया जब वो 33 साल की उम्र में थे तब वह पहली बार सांसद बने थे और अब उनके बेटे भी 33 साल की उम्र में है और अब वो ही सांसद बन रहा हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा- अब कैसरगंज की कमान फिर से युवा हाथों में ही जा रही है। वहीं बीजेपी सांसद जब जनसभा में बोल रहे थे तब उनके समर्थकों ने जमकर तालियां भी बजाई।

जानें कैसरगंज सीट का समीकरण

आपको बतादें कि कैसरगंज लोकसभा सीट बहराइच जिले के तहत आती है। वहीं इस सीट के जातीय समीकरण की बात करें तो यह सीट ब्राह्मण बाहुल्य क्षेत्र है। ऐसे में अनुमानों के मुताबिक कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र में करीब 20 % ब्राह्मण, 18 प्रतिशत दलित आबादी है। 

वहीं बात करें राजपूत मतदाताओं की तो यहां करीब 10 % है, वहीं 12 %  यादव, 9 % निषाद, करीब 7 % कुर्मी वोटर हैं। साथ ही मुस्लिम वोटर की बात करें तो इनकी तादाद भी करीब 18 % है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें