TheVoiceOfHind

सिनेमा लवर्स के लिए गुड न्यूज, कल मिलेगी 99 रूपये में Movie Ticket


तो उन लोंगो के लिए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया यानि एमआई ने सिनेमाघरों में सिनेमा टिकट को मात्र 99 रुपए का कर दिया है।


Cinema Lovers Day: सिनेमा लवर्स के लिए एक बड़ी खुश खबरी हैं, क्योंकि कल सिनेमा लवर्स डे के दिन बॉलीवुड फिल्में देखने के शौकीन हैं, तो उन लोंगो के लिए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया यानि एमआई ने सिनेमाघरों में सिनेमा टिकट को मात्र 99 रुपए का कर दिया है।

Read More: भीषण गर्मी से हैं परेशान, तो इन जगहों का बनाएं प्लान

ऑनलाइन खरीदें टिकटे

आपको बतादें कि कल सिनेमा लवर्स डे के दिन सबसे पहले आपको PVR या INOX की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। इसके बाद आपको जो फिल्म देखनी है उसे सिलेक्ट करें और ऑनलाइन मूवी टिकट 99 रुपये में खरीदें। बतादें 31 मई 2024 को कई फिल्में भी रिलीज हो रही हैं।

the voice of hind- सिनेमा लवर्स के लिए गुड न्यूज, कल मिलेगी 99 रुपये में Movie Ticket

इन सिनेमाहॉल में देखे मूवी

बताते चले 31 मई को दुनियाभर के सिनेमाहॉल में लवर्स डे मनाया जा रहा है जिसके तहत 99 रुपये में कोई भी शो देख सकते हैं। कई मूवी हॉल्स पर फिल्में देख सकते है। PVR-INOX, CityPride,Asian,Cinepoil, Miraj, Mukta A2, Movie Time, MovieMax, Wave, M2K, Delite जैसे सिनेमाहॉल शामिल हैं। 

इसके लिए सबसे पहले आपको PVR या INOX की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना टिकट बुक करना होगा। इसके साथ ही ऑनलाइन पेमेंट के लिए पेटीएम, अमेजॉन पे और बुक माई शो से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से टिकट खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं 99 रुपये में आपको बेसिक सीट्स ही मिल सकती है इस कीमत में आपको प्रीमियम की सुविधा नहीं मिलेगी। 

खास आपके लिए

बड़ी खबरें