TheVoiceOfHind

दोस्तों के मजाक में फट गई नाबालिग की आंत, घटना जानकर हो जाएंगे हैरान


यह घटना एक कार वर्कशॉप में हुई, जहाँ उसके कुछ दोस्तों ने मिलकर मजाक में कदम उठाया है,


Lucknow : दोस्ती जैसी होती है वैसी ही हमारी पहचान बन जाती है, वो तो आपने सुना ही होगा ना जैसी संगत होती है वैसी ही इंसान की रंगत बन जाती है। इस लिए बड़े-बूढ़े कहते है कि दोस्त बहुत सोच-समझ कर बनाने चाहिए क्योंकि उनसे हमारी पहचान होती है। वहीं कई बार आपने देखा होगा कि दोस्तों के बीच हुआ मजाक खतरनाक कब बन जाएं यह कोई नहीं जान सकता है। ऐसा ही एक खतरनाक मामला उत्तर प्रदेश की राजनधानी लखनऊ से सामने आया हैं।

Read More: 600 करोड़ की ड्रग्स के साथ 14 आतंकवादी गिरफ्तार, ATS-NCB के सामने पाकिस्तान की साजिश नाकाम

आपको बतादे कि राजधानी लखनऊ से एक नाबालिग के साथ हुई हरकत ने सभी को हैरानगी में डाल दिया है, यह घटना एक कार वर्कशॉप में हुई, जहाँ उसके कुछ दोस्तों ने मिलकर मजाक में कदम उठाया है, जिसमें उसके जान पर बन आई है, बताते चले यह कदम वहीं उठाया गया है जहां वह काम करते हैं, मजाक मजाक में दोस्त ने युवक के प्राइवेट पार्ट में एयर प्रेशर वाली वैक्‍यूम क्‍लीनर मशीन से हवा भर दी। जिसके बाद युवक वहीं बेहोश हो गया। जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उसकी आंत फट गई है। फिलहाल युवक का इलाज जारी है।

the voice of hind - दोस्तों के मजाक में फट गई नाबालिग की आंत, घटना जानकर हो जाएंगे हैरान

जानें घटना का पूरा मामला

बतादे कि यह घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र में सिंचाई विभाग के सामने एक हुंडई कार शोरूम वर्कशॉप की है। जहां हुई वहां वर्कशॉप में विकास शर्मा के समेत चार लोग काम करते थे उन सब ने मिलकर 16 साल के नाबालिग लड़के को पकड़ा और मज़ाक में उसके प्राइवेट पार्ट में एयर प्रेशर वाली मशीन डाल दी। जिसके बाद हवा भरने के कारण लड़के की आंत फट गई और उसकी हालत खराब हो गई। वहीं लड़के के बड़े भाई ने बताया की पीड़ित युवक की तबियत अब भी ठीक नहीं है। 30 अप्रैल को भाई का ऑपरेशन हुआ था क्योंकि छोटे भाई की आंत फट गई साथ ही मल वाले रास्ते की झिल्ली भी पुरे तरीके से डैमेज हो गई थी। युवक की हालत नाज़ुक है।

the voice of hind - दोस्तों के मजाक में फट गई नाबालिग की आंत, घटना जानकर हो जाएंगे हैरान

डॉक्टरो ने किया रेफर

जब दोस्त की इन हरकत के बाद पेट फूलने से हालत ख़राब होने लगी और तबियत बिगड़ने लगी तो युवक को सिविल अस्पातल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे इंजेक्शन दिया और घर वापस भेज दिया। इसके बाद रात में तबियत और बिगड़ने लगी, लड़का दर्द में था। परिजन उसके दर्द को देखते हुए लोकबंधु अस्पताल ले गए। जिसके बाद युवक की बिगड़ते हालक को देख कर डॉक्टरों ने युवक को केजीएमयू अस्पताल रेफर कर दिया। जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

Read More : दरिंदगी की हदें पार, घाव में डाला मिर्च, चिपका दिये होठ, पढ़ते ही दहल उठेंगा आपका दिल

the voice of hind - दोस्तों के मजाक में फट गई नाबालिग की आंत, घटना जानकर हो जाएंगे हैरान

जानें पुलिस ने क्या बताया

वहीं इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत पर हुसैनगंज पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपियों को पकड़ा गया था लेकिन दोनों पक्ष ने आपसी समझौता कर लिया। फिलहाल अस्पताल का सारा खर्च आरोपियों की तरफ से करने को लेकर उनमें सहमति बनी और दोनों पक्षों ने लिखित में समझौता कर लिया है।

खास आपके लिए

बड़ी खबरें